खरगोन में पत्नी को बहन बता दो लाख रुपये में बेचा

 

बंटी और बबली गैंग दो बार पहले भी करा चुकी है शादी, माल समेटकर हो जाते हैं फरार

खरगोन। फिल्म बंटी- बबली की तर्ज पर पुलिस ने एक ऐसे जोड़े को गिरफ्तार किया है जो नकली शादियां कर लोगों से रुपये ऐंठने का काम करता था। इस जोड़े की खासियत है खुद पति अपनी पत्नी का भाई बनकर लोगों के साथ झूठी शादी करवाता और रुपये ऐंठने के बाद मौका पाकर पत्नी को वापस ले आता था। मामले में दोनों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि अन्य सहयोगी फरार है।

गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी

थाना प्रभारी बीएल मंडलोई ने बताया कि ममताबाई निवासी बिटनेरा ने रिपोर्ट लिखवाई कि पुत्री दीपिका निवासी मोगरगांव हाल निवासी कुंदा नगर, खरगोन पति निखिल सावले के साथ रहती थी। घर से 15 जुलाई को बिना बताए कहीं चली गई। गुमशुदा की मां ममताबाई ने दामाद पर ही शंका जाहिर की थी।

किया चौंकाने वाला खुलासा

दीपिका को दस्तयाब करने पर चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दीपिका ने बताया कि पति निखिल सावले ने साथी रोहित सोलंकी निवासी रहीमपुरा, एडु मामा निवासी गांधीनगर, सकुबाई निवासी रहीमपुरा, निर्मल आर्य निवासी गुजारी द्वारा षड्यंत्र कर दीपक निवासी टोकर राजस्थान को दो लाख रुपये लेकर करा दी थी।

भाई को बताया दुर्घटना में घायल और साथ ले गए

कुछ दिन उसके साथ रहने के बाद दीपिका के भाई को दुर्घटना; में घायल का बताकर उसे वहां से ले आए थे। निखिल सावले ने सास ममता को झूठी जानकारी देकर पुलिस में गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उक्त प्रकरण संज्ञान मे आते ही वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। आरोपी निखिल सावले और लुटेरी दुल्हन दीपिका को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जा रहा व शेष आरोपियों की तलाश जारी है।