मंत्री विजयवर्गीय करेंगे 40 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण, निकलेगी विकास यात्रा

इन्दौर। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक में 25 जुलाई को विकास यात्रा निकलेगी। करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन होगा।

 

इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक की बैठक में पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा चुनाव बाद हुए वार्डो में विकास कार्य को लेकर समीक्षा की गई। उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्र एक के 17 ही वार्डो में जो कार्य हुए हैं वो लगभग चालीस करोड़ रुपए लागत के हैं ।
इन विकास कार्यों को लेकर क्षेत्र के विधायक एवं मप्र सरकार के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के मुख्य आतिथ्य में एक विकास यात्रा 25 जुलाई को वार्डो में निकाली जाएगी, जिसमें चालीस करोड़ रुपए की लागत से बने संजीवनी क्लिनिक,नर्मदा की पानी की टंकी,34 बोरिंग,ड्रेनेज व नर्मदा के पानी की लाइन,सीमेंट कांक्रीट की सड़क,गार्डनो का उन्हीं द्वारा भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया जाएगा।
मीडिया प्रभारी देवेन्द्र ईनाणी ने बताया कि विधायक ऑफिस पर हुई बैठक में एमआईसी मेंबर निरंजन सिंह चौहान ने बताया कि आगामी दिनों में कई संगठनात्मक कार्यक्रम आए हे। जिस में मुख्य रूप से 28 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को हर बूथ स्तर पर करना व 14 अगस्त को बड़े स्तर पर विधानसभा में धित्कार दिवस के रूप में मनाया जाएगा।
बैठक में पूर्व महापौर डॉ. उमा शशि शर्मा, एमआईसी मेंबर अश्विनी शुक्ला,पार्षद दल के सचेतक कमल वाघेला, भाजपा नगर उपाध्यक्ष अशोक चौहान (चांदू) ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
इस बैठक में मुख्य रूप से पूर्व विधायक संजय शुक्ला, भाजपा नगर महामंत्री संदीप दुबे,कमलेश खंडेलवाल,टीनू जैन,सुरेशचंद्र जैन,सहित सभी पार्षदगण,सभी मंडल अध्यक्षगण, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्षगण,वार्ड प्रभारी व संयोजकगण सहित वरिष्ठ पदधिकारी उपस्थित थे।