प्रेम छाया मार्ग पर बीच रोड पर खड़े विद्युत पोलों की वजह से वाहन चालकों की जान जोखिम 

filter: 0; jpegRotation: 0; fileterIntensity: 0.000000; filterMask: 0; module:1facing:0; hw-remosaic: 0; touch: (-1.0, -1.0); modeInfo: ; sceneMode: Auto; cct_value: 0; AI_Scene: (-1, -1); aec_lux: 137.0; hist255: 0.0; hist252~255: 0.0; hist0~15: 0.0;

दैनिक अवन्तिका
उज्जैन। पिछले दिनों चामुंडा माता से प्रेम छाया की ओर जाने वाले मार्ग को चौड़ाकर यहां पर सीमेंट कांक्रीट सड़क का निर्माण किया गया था। लेकिन मार्ग चौड़ा करने के दौरान यहां बीच सड़क पर लगे विद्युत पोल नहीं हटाए गए। इस कारण बीच रोड पर लापरवाही पूर्वक खड़े यह विद्युत पोल वाहन चालकों के लिए मुसीबत बने हुए हैं।
कई बार वाहन चालक  बीच सड़क पर लगे इन विद्युत पोलों से टकराते टकराते बचे हैं। और हमेशा दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। उसके बाद भी इन विद्युत पोलों को नहीं हटाया जा रहा है। नई सिटी से पुरानी सिटी में जाने का यह प्रमुख मार्ग है। इस मार्ग का अधिकतर लोग उपयोग करते हैं । हमेशा इस मार्ग पर वाहनों का अधिक दबाव रहता है। लेकिन उसके बाद भी यहां की व्यवस्था नहीं सुधरी है। पिछले दिनों इस मार्ग को चौड़ाकर यहां पर सीमेंट कांक्रीट सड़क का निर्माण किया गया था। लेकिन लापरवाही देखिए निर्माण के दौरान यहां बीच रोड पर खड़े विद्युत पोलों को नहीं हटाया गया। ना ही विद्युत मंडल के अधिकारियों ने इन विद्युत पोलों को हटाने की कार्रवाई की है।अब यह लापरवाही पूर्वक खड़े विद्युत पोल वाहन चालकों के लिए मुसीबत बने हुए हैं। इन विद्युत पोलों की वजह से रात में स्थिति और भी भयानक हो जाती है। रात में अंधेरे की वजह से  विद्युत पोल नहीं दिखाई देते हैं और वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।