शाहरुख खान की नेस वाडिया से हुई तीखी बहस

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं। आईपीएल के अगले सीजन के सिलसिले में 31 जुलाई को बीसीसीआई के हेडक्वार्टर में सभी टीमों के मालिकों और बीसीसीआई के पदाधिकारियों के बीच एक मीटिंग रखी गई थी। मीटिंग में केकेआर के मालिक शाहरुख खान भी पहुंचे थे, जहां उनकी दूसरी टीम के मालिक नेस वाडिया से बहस हो गई है। माहौल गर्म होने के बाद मीटिंग का फिलहाल कोई नतीजा नहीं निकल सका है। हाल ही में आई क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, मीटिंग इस मुद्दे पर रखी गई थी कि आगामी सीजन के लिए मेगा आॅक्शन रखा जाना चाहिए या नहीं।

किंग नाइट राइडर के मालिक शाहरुख खान अगले मेगा आॅक्शन के खिलाफ थे, जबकि पंजाब किंग के मालिक नेस वाडिया चाहते थे कि आॅक्शन हो। शाहरुख ने मीटिंग में ये भी पक्ष रखा कि मिनी आॅक्शन हो और उनके ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करने की सुविधा उपलब्ध करवाई जाए। जबकि नेस वाडिया ने इससे साफ इनकार कर दिया। इस मुद्दे पर चर्चा जारी ही थी कि दोनों के बीच अपने-अपने मुद्दों पर बहस शुरू हो गई।

बहस के बीच सभी टीमों के मालिक दो गुटों में बट गए। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, सनराइज हैदराबाद की मालिक काव्या मारन, शाहरुख खान के सपोर्ट में उतरीं। चेन्नई सुपरकिंग्स, मुंबई इंडियन, गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के मालिकों ने भी शाहरुख के पक्ष पर सहमति जताई है। वहीं दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर, लखनऊ सुपर जाइंट्स, पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल के मालिकों का मानना है कि बेहतर टीम बनाने के लिए मेगा आॅक्शन किया जाए। 31 जुलाई को हुई मीटिंग में कढछ से जुड़े अहम मुद्दों पर फैसले लिए जाने वाले थे।