शख्स ने प्राइवेट पार्ट में डाला 2 फीट लंबा जीव, हाल हुआ बेहाल

नई दिल्ली। वियतनाम से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक भारतीय शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में जिंदा जीव डाल लिया था। इस जीव ने शख्स को जब नुकसान पहुंचाना शुरू किया तो वह परेशान हो गया और डॉक्टर के पास पहुंच गया। डॉक्टर ने जब इसकी जांच पड़ताल की वह भी हैरान रह गए। डॉक्टर्स ने शख्स की जिंदगी बचाने के लिए तुरंत आॅपरेशन करने फैसला किया। घटना 29 जुलाई को वियतनाम में हुई। एक 31 साल का भारतीय व्यक्ति पेट में भीषण पीड़ा के बाद डॉक्टर के पास पहुंचा। डॉक्टर्स ने जब उसकी जांच पड़ताल की और दर्द के बारे में अधिक पूछताछ की तो शख्स ने बताया कि उसने अपने प्राइवेट पार्ट के जरिए जिंदा जीव डाल लिया था। इसके बाद तो डॉक्टर्स ने तुरंत शख्स की जांच शुरू कर दी।

डॉक्टर ने की जांच, हैरान रह गए सब

डॉक्टर ने बताया कि पेशेंट की तुरंत जांच की गई, जिसमें इमेजिंग और अल्ट्रासाउंड स्कैन जैसे जांच शामिल थे। एक्स-रे से पता चला कि पेट में कुछ पड़ा हुआ है। अस्पताल की टीम को इस आॅपरेशन के लिए तैयार किया। जब डॉक्टर ने शख्स का आॅपरेशन किया तो उसमें से 25 इंच से अधिक लंबी और लगभग 4 इंच व्यास वाली जिंदा जीव मिला। इसके साथ ही डॉक्टर्स को प्राइवेट पार्ट से एक नींबू भी मिला है।

डॉक्टर्स ने यह भी चेक किया कि कहीं प्राइवेट पार्ट में और कुछ तो नहीं है। अस्पताल का कहना है कि उनके पास ऐसे रोगी पहले भी आ चुके हैं जो यौन सुख के लिए प्राइवेट पार्ट में अजीब चीजें डाल लेते हैं। हैरानी की बात ये है कि ये पहला मामला है, जिसमें किसी ने जिंदा जानवर अपने प्राइवेट पार्ट में डाला हो।

 

इससे पहले मध्य प्रदेश से एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसमें शख्स अपने प्राइवेट पार्ट में लौकी डाल दिया था। जब शख्स को असहनीय पीड़ा होने लगी तो वह डॉक्टर के पास पहुंचा। इसके बाद डॉक्टर्स ने शख्स के शरीर से लौकी को बाहर निकाला था। हालांकि शख्स ने यह नहीं बताया कि आखिर उसके पेट में लौकी गई कैसे!

You may have missed