पूर्व मंत्री सीएसपी से बोले- थाने में घुसकर मारता हूं

आप थाना सुधारो, नहीं तो मैं सुधार दूंगा, तीन मर्डर हो गए हैं

दैनिक अवन्तिका जबलपुर

‘आप थाना सुधारो, नहीं तो मैं सुधार दूंगा। थाने में आकर सबको सब समझा दूंगा। नहीं तो फिर थाने में घुसकर मारता हूं मैं। मैं आपको आज बता रहा हूं। मेरा फोन नहीं उठाते हैं, क्या तरीका है आपका।

भाजपा के पूर्व मंत्री अंचल सोनकर ने जबलपुर सीएसपी राजेश राठौर को ऐसे तल्ख अंदाज में फटकार लगाई। सीएसपी कार्रवाई करेंगे और हां सुधार करेंगे कहते रहे। शुक्रवार के इस घटनाक्रम का वीडियो शनिवार को सामने आया है। वीडियो आने के बाद कांग्रेस विधायक लखन घनघोरिया ने कहा कि अधिकारियों को धमकाना मानसिक विकृति है।

दरअसल, घमापुर थाना क्षेत्र में गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात चांदमारी के पास राकेश गोटिया (32) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शाम को वारदात का विरोध जताने पूर्व मंत्री अंचल सोनकर के साथ कई लोग थाने पहुंचे। उन्होंने घमापुर थाने का घेराव कर दिया।
सूचना पर सीएसपी राजेश राठौर भी पहुंच गए। सीएसपी पूर्व मंत्री को घटना के बारे में जानकारी दे रहे थे। उन्होंने कहा कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। इस दौरान अंचल सोनकर के तेवर गरम हो गए। उन्होंने सीएसपी को फटकार लगाई। सीएसपी कहते रहे, हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में ऐसा नहीं होगा।

 

You may have missed