मप्र नागर परिषद की वृहद प्रदेश स्तरीय बैठक इंदौर में आज

इंदौर। म प्र नागर ब्राह्मण परिषद के प्रदेश मीडिया प्रभारी संदीप मेहता ने बताया कि मप्र नागर ब्राह्मण परिषद की वृहद प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन इंदौर नागर ब्राम्हण परिषद, शाखा इंदौर के महासचिव प्रदीप मेहता एवं म.प्र. महिला परिषद की कोषाध्यक्ष बिंदु मेहता के निवेदन पर उनके सौजन्य से केदार रावल, प्रदेश अध्यक्ष, म.प्र. नागर ब्राम्हण परिषद की अध्यक्षता एवं अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त ज्योतिषाचार्य पंडित कैलाश नागर के मुख्य आतिथ्य में रविवार को दोपहर 2 बजे से मधुर मिलन गार्डन, राजीव गांधी चौराहा, पिपल्या पाला, भंवरकुआं के आगे, इंदौर पर आयोजित की जाएगी, जिसमें प्रदेशभर से पदाधिकारी शिरकत करेंगे और प्रदेश अध्यक्ष केदार रावल के नेतृत्व में समाज हित में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर निर्णय लेंगे।
यह रहेगा
बैठक का एजेंडा-
1. परिषद की सदस्यता वृद्धी की समीक्षा।

2. परिषद की शाखाओं में वृद्धी हेतु योजना।

3. समाज के मुखपत्र हाटकेश्वर समाचार का प्रकाशन एवं उसके लिए आर्थिक सहयोग जुटाने पर चर्चा।

4. समाज की अचल संपत्तियों के रखरखाव एवं रक्षा के लिए चर्चा।

5. जरूरतमंद नागरजनों को चिकित्सा/शिक्षा सहित अन्य सहायता / सलाह दिलाने के संबंध में सहयोग लेकर वितरण के संबंध में चर्चा/निर्णय।

7. परिषद की आय में वृद्धी के संबंध में चर्चा/निर्णय।
8. पिछली बैठक के निर्णयों का अनुमोदन। अन्य विषय अध्यक्ष महोदय की अनुमति से।
इस अवसर पर नव नियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र भी सौंपे जाएंगे तथा हाल ही में महिला परिषद श्रीमती सोनिया मंडलोई के मार्गदर्शन में सम्पन्न हुए अंतर्राष्ट्रीय गर्भ संस्कार वेबिनार के विशेषज्ञों को सम्मानित भी किया जाएगा।
एक राखी वीर सैनिकों के नाम
आगामी रक्षाबंधन पर्व के उपलक्ष्य में मप्र नागर महिला परिषद की और से सरहद पर तैनात शूरवीरों को राखी भी भेजी जाएगी।