16 अगस्त को सूर्य देव का होगा सिंह राशि में गोचर

सूर्य देव के गोचर पर संक्रांति मनाई जाती है। 16 अगस्त को रवि कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। ऐसे में 16 अगस्त को सिंह संक्रांति है। इस राशि में सूर्य देव  एक महीने तक रहेंगे। इसके बाद कन्या राशि में गोचर करेंगे। सूर्य देव के राशि परिवर्तन ने चार राशि वालों को लाभ होगा। कारोबार और रोजगार में सफलता मिलेगी।  सूर्य देव का 16 अगस्त को राशि परिवर्तन होगा। सूर्य देव शाम 07.53 मिनट पर सिंह राशि में आएंगे। 30 अगस्त को पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र और 13 सितंबर को उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र में गोचर करेंगे। वहीं, 16 सितंबर से कन्या राशि में गोचर करेंगे।

इन राशि के जातकों को मिलेगा लाभ

मिथुन राशि
सूर्य देव मिथुन राशि में कृपा बरसाएंगे। इस दौरान प्रयासों में सफलता मिलेगी। विदेश में नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। व्यापार में अधिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इस अवधि में धन अर्जित करने में सफल रहेंगे। पार्टनर के साथ शानदार समय का आनंद लेंगे और खुशियां मनाएंगे।

कर्क राशि
सूर्य देव कर्क राशि के जातकों पर विशेष कृपा बरसाएंगे। व्यापार में विशेष लाभ होगा। परिवार में सुखद वातावरण रहेगा। नौकरी में प्रगति देखने को मिलेगी। जिन जातकों का खुद का बिजनेस हैं उन्हें इस दौरान लाभ प्राप्त होगा। पार्टनर के साथ बेहतर बॉन्डिंग बनाने में सफल रहेंगे।

सिंह राशि
सूर्य के गोचर से सिंह राशि के जातक करियर में सफलता प्राप्त कर सकते हैं। विदेश जाने का मौका मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में भाग्य का साथ मिलेगा। बिजनेस में नई डील मिलेगी और लाभ प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि
सूर्य देव के राशि परिवर्तन से वृश्चिक राशि वालों को करियर में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपके काम की सराहना होगी। व्यापार में पार्टनर का सहयोग मिलेगा। इस दौरान सोच-समझकर धन खर्च करेंगे।

You may have missed