महिदपुर में दर्दनाक सड़क हादसा सेवानिवृत्त बिजली कर्मचारी पर चढ़ा ट्रक का पहिया

दैनिक अवंतिका उज्जैन
उज्जैन। महिदपुर में शनिवार दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। बाइक सवार सेवानिवृत्त बिजली कर्मचारी पर ट्रक का पहिया चढ़ गया। दुर्घटना में मौके पर उसकी मौत हो गई। 2 साल की मासूम पोती घायल हुई है। पुलिस ने ट्रक जप्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है।
शफी कालोनी महिदपुर में रहने वाला अहमद पिता सुलेमान हुसैन 65 वर्ष दोपहर में बाइक से अपनी 2 साल की पोती शैफरीन को बाजार लेकर जा रहा था। नागौरी जमातखाना आमरोड पर तेजगति से आये ट्रक क्रमांक आरजे 09 जीबी 7390 ने बाइक को टक्कर मार दी। दादा-पोती संतुलन बिगड़ने पर गिर पडेÞ। चालक ने ट्रक लेकर भागने का प्रयास किया तभी जमीन पर गिरे अहमद के सिर पर पहिया चढ़ गया, सिर दबने से उनकी मौके पर मौत हो गई। मासूम पोती को लोगों ने गिरते ही उठा लिया था, लेकिन वह भी घायल हो चुकी थी। हादसे की खबर मिलते ही परिजन और समाज के लोग मौके पर आ गये। पुलिस भी जानकारी मिलने पर घटनास्थल पहुंच गई थी। चालक को हिरासत में लिया गया और ट्रक जप्त कर थाने लाया गया। मृतक अहमद का शव पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजा गया। मासूम पोती को उपचार के लिये भर्ती किया गया है।  परिजनों ने बताया कि अहमद हुसैन बिजली विभाग में लाइनमेन थे। सेवानिवृत्त होने के बाद हज पर गये थे। जहां से लौटने के बाद परिवार में बच्चों के साथ समय व्यतीत कर रहे थे। मामले में पुलिस का कहना था कि हिरासत में आया चालक राहुल यादव घौंसला का रहने वाला है। वह उज्जैन से ट्रक में चूना पाउडर भरकर हैदराबाद के लिये जा रहा था। उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धारा 281, 125-ए 106 (1) भारतीय न्याय संहिता में प्रकरण दर्ज किया गया है।
इधर कचरे से भरा ट्रक पलटा
शुक्रवार-शनिवार रात उन्हेल रोड पर ग्राम रूई के समीप कचरे से भरा ट्रक असंतुलित होने के बाद पलटी खा गया। ट्रक में चालक कमलेश पिता कनीराम और किशन पिता मांगीलाल निवासी निम्बाहेड़ा राजस्थान सवार थे। दोनों घायल हो गये थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। घायल चालक ने बताया कि इंदौर से कचरा भरकर राजस्थान जा रहे थे। मार्ग पर गड्ढÞो की वजह से संतुलन बिगड़ने पर ट्रक पलटा है।

You may have missed