ठग सुकेश ने जेल से जैकलीन को गिफ्ट किया यॉट, 100 फैंस को आईफोन-15 प्रो भी बांटेंगे

लव लेटर में लिखा- अगले साल साथ बर्थडे मनाएंगे

11 अगस्त को जैकलीन फर्नांडिस ने 39वां जन्मदिन मनाया है। रिपोर्ट्स हैं कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को बर्थडे पर पर्सनल यॉट गिफ्ट किया है। साथ ही सुकेश ने एक्ट्रेस के 100 फैंस को आईफोन-15 प्रो बांटने का ऐलान करते हुए जेल से उन्हें एक लव लेटर भी भेजा है।

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के बर्थडे पर जेल से ही एक लव लेटर भेजा था। इकोनॉमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, लेटर में सुकेश ने जैकलीन को जन्मदिन की बधाई देते हुए यॉट देने के बात कही है। उसने कहा है कि वो जैकलीन को वही यॉट गिफ्ट करेगा, जो उन्होंने साल 2021 में पसंद किया था। उस यॉट पर लेडी जैकलीन लिखा होगा। सुकेश ने वादा किया है कि साारी टैक्स फॉर्मेलिटीज के बाद ही वो यॉट इसी महीने उन्हें डिलीवर किया जाएगा, जिससे कोई उसे छीन न सके।
सुकेश ने लेटर में वादा किया है कि वो जैकलीन का अगला जन्मदिन उनके साथ ही मनाएगा। सुकेश ने कुछ समय पहले ही एक लव लेटर में ऐलान किया था कि वो जैकलीन के जन्मदिन पर उनके गाने यिम्मी यिम्मी को सपोर्ट करने वाले 100 फैंस को आईफोन-15 प्रो गिफ्ट करेगा। इस वादे को पूरा करते हुए उसने अनाउंस किया है कि उसकी टीम जल्द ही लकी विनर्स की अनाउंसमेंट करेगी।
ल्ल जैकलीन को लिखे गए लव लेटर में सुकेश ने वायनाड में लैंडस्लाइड से हुई तबाही से पीड़ित हुए लोगों के लिए 15 करोड़ रुपए दान करने का ऐलान किया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि वो उन लोगों के लिए 300 घर बनवाएंगे, जो लैंडस्लाइड के बाद बेघर हो गए हैं।
ल्ल बताते चलें कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर बीते कई सालों से जेल में बंद है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच के दौरान सामने आया था कि एक समय में जैकलीन, सुकेश के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस भी जांच के दायरे में आ गई थीं। जांच में सामने आया कि सुकेश ने खुद को बिजनेसमैन बताते हुए जैकलीन से रिश्ता रखा था। उस समय वो उन्हें कई महंगे और कीमती तोहफे भी देता था। वहीं दूसरी तरफ जैकलीन ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वो नहीं जानती थीं कि सुकेश एक ठग है।
ल्ल बीते कई महीनों सुकेश चंद्रशेखर, खास मौकों पर जैकलीन को जेल से लव लेटर लिख रहा है। जैकलीन के वकील ने इन लेटर्स पर रोक लगाए जाने की भी मांग की थी। क्योंकि इससे उनकी छवि पर बुरा असर पड़ रहा है।
ल्ल वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही फतेह और वेलकम टू द जंगल जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। जैकलीन की आखिरी फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई सर्कस थी, इसके बाद वो 2023 की फिल्म सेल्फी के गाने में नजर आ चुकी हैं।