“संगठन पर्व- 2024” की शुरुआत…..बीजेपी का चलेगा सदस्यता अभियान

भारतीय जनता पार्टी ने देशभर में   “संगठन पर्व- 2024” की शुरुआत की है, जिसके तहत देशभर में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी़डी शर्मा ने बताया कि संगठन पर्व- 2024 को लेकर 21 अगस्त को भोपाल में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है।
भोपाल में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस में वीडी शर्मा ने कहा कि  21 अगस्त को प्रदेश स्तर पर संगठन पर्व 2024 अंतर्गत कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। प्रदेश स्तर पर कार्यशाला संपन्न होने के बाद 22, 23 और 24 अगस्त को ज़िलों की कार्यशाला होगी। इसके बाद मंडल स्तर पर कार्यशाला 25,26,27 अगस्त को होगी। 28-29 अगस्त को शक्ति केंद्रों की कार्यशाला होगी। एक शक्ति केंद्र पर पाँच से छह बूथ आते है।   फिर 31 अगस्त को मध्यप्रदेश में सभी 64,871 बूथों पर एक साथ कार्यशाला का आयोजन होगा।
सदस्यता अभियान को लेकर 21 अगस्त को होने वाली कार्यशाला में राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह केंद्रीय अधिकारी के रूप में शामिल होंगे। वीडी शर्मा ने कहा कि ‘प्रत्येक बूथ पर दोनों चुनाव का आँकलन करने के बाद हमने हारने और जीतने वाले सभी बूथों पर फ़ोकस किया है। हम लगातार ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि हम कहां पर कमजोर हैं। इसी के साथ हम सर्वव्यापी और सर्वस्पर्शी सदस्यता अभियान चलाएँगे। सदस्यता अभियान अंतर्गत हम मिस कॉल नंबर भी जारी करेंगे और नमो एप, भाजपा की वेबसाइट और क्यू आर कोड के माध्यम से भी नए सदस्यों को जोड़ेंगे। बीजेपी की मेंबरशिप देश में 18 करोड़ के क़रीब है। हम ऑन रिकॉर्ड दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दलों में शामिल हैं। आने वाले समय में हमारी संख्या और बढ़ेगी और हम देश में रिकॉर्ड बनाएँगे। हमारी टीम सदस्यता अभियान को लेकर कार्यशाला में पूरी प्लानिंग करेगी और ये एक बहुआयामी अभियान होगा।