कमलनाथ नही छोड़ेंगे मध्यप्रदेश, कमबैक के लिए फिर से कार्यकर्ताओ को किया सक्रिय

 

 

इंदौर। ऐसा माना जा रहा था कि कमलनाथ लगभग प्रदेश की राजनीति से विदा हो गए है। पिछले दिनों भोपाल में आते ही कमलनाथ से मिलने वालो की झड़ी सी लग गई।
कमलनाथ ने स्पष्ट संकेत दिए कि वो प्रदेश की राजनीति में सक्रिय रहने वाले हैं। इसके लिए वो लगातार भोपाल आते रहेंगे। इस खबर से जहां कमलनाथ के समर्थक उत्साहित हैं वहीं जीतू पटवारी के लिए यह चिंता की बात है।
दरअसल, लोकसभा और छिंदवाड़ा में विधानसभा उप चुनाव के बाद पहली बार पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ सक्रिय दिखे हैं। वह शुक्रवार से रविवार तक भोपाल में थे। इस दौरान उनके आवास पर मिलने के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहुंचे। हाल ही में दिवंगत आवास पहुंचकर कमल नाथ ने उनके स्वजन से भेंट की।
सूत्रों ने बताया कि वो रविवार शाम तक भोपाल में रहे। इस दौरान उन्होंने अपने अनेक समर्थकों से प्रदेश की राजनीति के संदर्भ में चर्चा की। पहले लोकसभा चुनाव में अपने बेटे नकुल नाथ की पराजय और इसके बाद अमरवाड़ा उप चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद से उनकी सक्रियता कम दिख रही थी। लेकिन उनके हाल की भोपाल यात्रा के बाद ऐसा लगता है कि कमलनाथ प्रदेश की राजनीति को छोड़ने वाले नहीं है। दरअसल उनके समर्थकों का भी दबाव है कि श्रीनाथ प्रदेश में सक्रिय रहें।