सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ने किये महाकाल दर्शन भस्म आरती में भी हुई शामिल

दैनिक अवंतिका उज्जैन।
उज्जैन। बुधवार सुबह भस्म आरती में शामिल होने दक्षिण भारत के सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी मंदिर पहुंची। उन्होंने यहां पूजा-अर्चना की । सौंदर्या साधारण वेशभूषा में मंदिर आईं। वे ध्यान लगाकर नंदी हाल में भी पीछे की पंक्ति में बैठी रही।
सौंदर्या ने भस्म आरती खत्म होने के बाद मंदिर की देहरी से भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया। सौंदर्या ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डायरेक्टर के रूप में करियर की शुरुआत की थी । वहीं, 2014 में फिल्म को कोचादयान का निर्देशन करके भी वे चर्चा में रहीं थीं।
छह साल पहले की थी दूसरी शादी
रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या राजनीकांत ने छह साल पहले दूसरी शादी की है। उनकी दूसरी शादी एक्टर विशागन वनांगामुदी से हुई है। विशागन की भी ये दूसरी शादी है। सौंदर्या ने 2010 में बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से लव मैरिज की थी। दोनों का एक पांच साल का बेटा भी है। 2017 में सौंदर्या और आश्विन का तलाक हो गया था। रजनीकांत ने बेटी के रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की थी। ‘कबाली’ के रिलीज के वक्त रजनीकांत ने इस विषय में बेटी से बातचीत की और रिश्तों सुधारने की गुजारिश के लिए कॉम्प्रोमाइज करने ही सलाह दी थी। हालांकि, सौंदर्या इसके लिए तैयार नहीं थीं। तब सौंदर्या ने ट्वीट कर यह बताया भी था कि वो अर्जी दायर करने के एक साल से पति से अलग रह रही हैं।
 इन फिल्मों से जुड़ीं सौंदर्या
20 सिंतबर, 1984 को जन्मी सौंदर्या का असली नाम शकु बाई राव गायकवाड़ है। वे ग्राफिक डिजाइनर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं। 2014 में रिलीज रजनीकांत स्टारर ‘कोचादाइयां’ के जरिए उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा था। 2010 में आई फिल्म ‘गोवा’ की वो प्रोड्यूस रही हैं। इससे पहले कई फिल्मों से सौंदर्या बतौर ग्राफिक डिजाइनर जुड़ चुकी हैं।