खंडवा में थाने की जाली तोड़कर भागे 5 बदमाश

दैनिक अवन्तिका खंडवा

खंडवा में थाना मोघट रोड पुलिस थाने की जाली तोड़कर 5 बदमाश भाग गए। पुलिस ने इन लोगों को बाइक चोरी से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए उठाया था। पूछताछ के दौरान पुलिस को सफलता नहीं मिली, तो उन्हें बरामदे में बैठा दिया। जहां से वे देर रात 3 बजे गलियारे की जाली तोड़कर फरार हो गए। टीआई के मुताबिक बदमाशों को पूछताछ के लिए लेकर आए थे। टीआई संजय पाठक का कहना है कि बाइक चोरी की लगातार वारदातें हो रही थीं। जांच के दौरान तीन आरोपियों के कब्जे से करीब एक दर्जन बाइक जब्त की हैं।
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि एक रैकेट के माध्यम से वारदात करते है। खंडवा से चोरी बाइक हरदा और हरदा से चोरी बाइक को खंडवा में महज 3 से 5 हजार रुपए में बेच देते हैं।

इसी रैकेट की जड़ तक पहुंचने के लिए पुलिस ने खंडवा के 5 युवकों को पकड़ा था, जिनके खिलाफ पूर्व में चोरी के मामले में दर्ज हैं। इनमें सोनू, बंटी, अभिषेक समेत कुल 5 बदमाश थे। पूछताछ के लिए उन्हें थाने लाया गया था। उनसे रैकेट के बारे में पूछा गया, तो वे लोग कुछ भी नहीं बता पा रहे थे। सुबह दोबारा से पूछताछ करना थी, इसलिए थाने के गलियारे में बैठा दिया था। पीछे के साइड गलियारे में जाली लगी थी। जंग खा चुकी जाली को बदमाशों ने तोड़ दिया और भाग गए।

 

You may have missed