प्लास्टिक सर्जरी को लेकर खूब ट्रोल हुईं आयशा टाकिया, परेशान होकर इंस्टाग्राम अकाउंट किया डिलीट

आयशा टाकिया बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। आयशा ने फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में वह अभिनेता वत्सल सेठ के अपोजिट नजर आईं थीं। इसके अलावा ‘टार्जन: द वंडर कार’ में अजय देवगन भी नजर आए थे। आयशा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में, आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर साझा की थी, जिसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। अब आयशा ने अपना अकाउंट ही डिलीट कर दिया है।

शुक्रवार की सुबह फैंस हैरान रह गए क्योंकि उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आयशा का इंस्टाग्राम प्रोफाइल नहीं मिला। अभिनेत्री ने इंटरनेट से अपना प्रोफाइल हटाने से पहले कोई बयान भी जारी नहीं किया और नेटीजंस का मानना है कि अभिनेत्री ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि उन्हें आॅनलाइन नफरत और आलोचना मिल रही थी।

यह सब तब शुरू हुआ जब आयशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें वह भारी सोने की ज्वेलरी के साथ कांजीवरम साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही थीं। लेकिन, जिस चीज ने नेटीजंस का ध्यान खींचा, वह प्लास्टिक सर्जरी, लिप जॉब और अन्य कॉस्मेटिक प्रक्रिया से गुजरने के बाद उनका चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को रास नहीं आया। यूजर्स ने अभिनेत्री के कमेंट सेक्शन में इस सवाल की बाढ़ ला दी कि उन्होंने सर्जरी करवाने का फैसला क्यों किया। एक यूजर ने लिखा, हे भगवान, उन्होंने अपने चेहरे पर क्या कर लिया है? दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इन्होंने खुद से ही अपना चेहरा बिगाड़ लिया है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘इनकी खूबसूरती पूरी तरह से खत्म हो गई है। पता नहीं लोगों को सर्जरी की जरूरत क्यों पड़ती है।’

बता दें कि आयशा को आखिरी बार 2011 में आई फिल्म ‘मोड़’ में देखा गया था, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों से हमेशा के लिए किनारा कर लिया। कुछ महीने पहले एक पोस्ट में उन्होंने यह भी कहा था कि वह फिल्मों में वापसी के मूड में नहीं हैं और वह लाइमलाइट में भी नहीं आना चाहती हैं।