कंठाल नदी उफान पर, सीएमओ ने किया निरीक्षण

सुसनेर। भारतीय मौसम विभाग के द्वारा एक दिन पूर्व ही संर्पूण जिले में भारी बारिश की चैतावनी जारी कर दी गई थी। इसके चलते शुक्रवार की सुबह से ही झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया जो दोपहर तक जारी रहा। इस बीच शहर की कंठाल नदी भी उफान पर आ गई और मेला ग्राउंड क्षेत्र में नदी पर बनी बामनियाखेड़ी मार्ग तथा नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर तक जाने वाली पुलिया पर पानी होने के कारण आवागमन बंद हो गया। ऐसे में दोनो छोर पर लोग छाता लिये पानी के बहाव का कम होने का इंतजार करते रहे।
उधर अधिक बारिश होने से वार्ड क्रमांक 7 में बस स्टेंड के समीप स्थित गाडोलिया लोहार समाज की बस्ती के एक घर में पानी घुस गया। इसकी जानकारी विधायक भैरोसिह परिहार बापू को मिलने पर उन्होंने नप सीएमओ ओपी नागर को निरीक्षण करने के निर्देश दिए। उसके बाद सीएमओ के साथ राणा चितरंजन सिंह, अर्जुनसिंह गोपालपुरा, विष्णु पाटीदार, दीपक राठौर, प्रेरित सिंह, विधायक के सहायक यशपाल परमार ने निरीक्षण किया और समस्या का समाधान किया साथ ही यहा के बाशिंदों को प्रधानमंत्री आवास योजना में प्राथमिकता देने के निर्देश विधायक ने नप को दिए है।
वार्ड 12 में रहवासी ने की नाली की सफाई, पार्षद प्रतिनिधि मैदान में
शुक्रवार को तेज बारिश के दोरान नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 12 में परसुलिय रोड और जामुनिया रोड पर सफाई नहीं होने के कारण घरो के बाहर बनी नालिया जाम हो गई ऐसे में रहवासियो ने की इनकी सफाई की। इसकी जानकारी लगने पर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि पवन शर्मा भी मैदान में उतरे और सफाई कार्य करवाने हेतु नगर परिषद के जिम्मैदारो से चर्चा की। साथ ही वार्डवासियो की मदद करने का आश्वासन दिया।

You may have missed