इंदौर-दिल्ली के बीच की ट्रेनों में वेटिंग…यात्रियों की हो रही फजीहत

उज्जैन-इंदौर। इंदौर से दिल्ली होकर जाने वाली ट्रेनों में वेटिंग है और इस कारण यात्रियों की फजीहत हो रही है। बता दें कि इंदौर से दिल्ली जाने वाली ट्रेनें वाया उज्जैन होकर जाती है और उज्जैन से भी बड़ी संख्या में यात्री इन ट्रेनों में सफर करते है।
रेलवे अफसरों के अनुसार उत्तर भारत रेलवे में पलवल स्टेशन और न्यू परिथला डीएफसीसी यार्ड की कनेक्टिविटी के लिए प्रस्तावित ब्लाक लिया जा रहा है। इसके चलते चार से 18 सितंबर तक इंदौर से चलने वाली तीन ट्रेनों का संचालन निरस्त कर दिया गया है। इंदौर-दिल्ली के बीच अलग-अलग दिनों में 11 ट्रेनों का संचालन किया जाता है। ब्लाक के चलते रेलवे ने मालवा, इंदौर-नई दिल्ली एक्सप्रेस 20957 और इंदौर-अमृतसर एक्सप्रेस को चार से 18 सितंबर के बीच निरस्त किया है। ऐसे में अन्य ट्रेनों में वेटिंग बढ़नी शुरू हो गई है। सबसे ज्यादा वेटिंग प्रतिदिन चलने वाली इंदौर-नई दिल्ली इंटरसिटी 12415 में बढ़ रही है। इस ट्रेन में वेटिंग 100 के पार हो गई है। सितंबर में दिल्ली की ओर जाने वाले यात्री अभी से रिजर्वेशन के लिए दूसरी ट्रेनों का रूख कर रहे हैं।
इन ट्रेनों का भी दिल्ली तक संचाल
महू-मां वैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस इंदौर-उना हिमाचल एक्सप्रेस योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस उज्जैनी एक्सप्रेस इंदौर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस इंदौर-सराय रोहिल्ला साप्ताहिक एक्सप्रेस इंदौर-उधमपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस

You may have missed