कंगना रनौत को बड़ा झटका – रोक दिया गया इमरजेंसी फिल्म का सर्टिफिकेशन, खुद किया खुलासा

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को लेकर विवाद पूरे देश में गमार्ता जा रहा है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद सिख समुदाय ने इस फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है। हालांकि ये फिल्म रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। इसी बीच कंगना रनौत ने खुलासा किया है कि उनकी फिल्म इमरजेंसी का सर्टिफिकेशन रोक दिया गया है। कंगना ने एक्स पर एक वीडियो जारी करते हुए आरोप लगाया कि उनकी फिल्म को मिल रही धमकियों के चलते इसका सर्टिफिकेशन रोक दिया गया है।

इस वीडियो में कंगना ने कहा, पहले ऐसा कहा जा रहा था कि इस फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है, लेकिन ऐसा नहीं है। हमारी फिल्म क्लियर हो गई थी, लेकिन इसकी सर्टिफिकेशन रोक दी गई है, क्योंकि बहुत-सी धमकियां आ रही हैं, जान से मारने की। सेंसर वालों को धमकियां मिल रही हैं। ऐसे में हम पर ये प्रेशर है कि इसमें मिसेज गांधी का असैसिनेशन न दिखाएं, पंजाब रॉयट्स न दिखाएं, तो आई डोंट नो की फिर क्या दिखाएं? क्या हुआ फिल्म अचानक से ब्लैक आउट हो गई। मुझे इस देश की स्थिति के लिए खेद है।
आपको बता दें कि हाल ही में कंगना की फिल्म का पंजाब में काफी विरोध हुआ था और सिख संगठनों ने इसपर बैन लगाने की मांग उठाई थी। फिल्म के खिलाफ आरोप है कि इसमें सिख समुदाय को नकारात्मक दिखाया गया है, जो उनकी छवि को नुकसान पहुंचाता है। वहीं, अब तेलंगाना के एक सिख संगठन ने फिल्म को लेकर अपनी चिंताएं जाहिर की हैं, जिसके बाद सरकार फिल्म पर बैन लगाने के लिए कानूनी सलाह ले रही है।

You may have missed