कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर की मारपीट, विवाद में बीच-बचाव करना पड़ा मंहगा

दैनिक अवंतिका
उज्जैन। नामदारपुरा में रहने वाला अनिल पिता नानूराम सिंदल रविवार सुबह निजातपुरा से गुजर रहा था, उसी दौरान भतीजे अजय सिंदल निवासी नागेश्वरनगर ने अपने साथी प्रेमनारायण, सतीश और अन्य के साथ अनिल को रोक लिया और कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर पाईप-डंडे से मारपीट कर भाग निकले। घायल अनिल को लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मामले में कोतवाली थाना पुलिस का कहना था कि ड्युटी कम्पाउंडर से मिली सूचना के बाद घायल के बयान दर्ज करने अस्पताल पहुंचे थे। मामला आपसी लेनदेने का होना प्रतीत हो रहा है। घायल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई है।
उज्जैन महिदपुर थाना क्षेत्र में शराब दुकान के सामने 2 युवको को विवाद करता देख संजय पिता रामेश्वर परमार निवासी ग्राम शेरपुर बीच-बचाव करने पहुंचा गया। उसने दोनों को समझाने का प्रयास किया, तभी एक युवक ने उसके साथ गाली-गलौच करते हुए ताल-घूसों से मारपीट शुरू कर दी। युवक ने संजय का मोबाइल भी तोड़ दिया और जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। मारपीट में घायल होने पर संजय ने मामले की शिकायत थाने पहुंचकर पुलिस को दर्ज कराई है।
उज्जैन ग्रामीण क्षेत्रों में पशु चोरी करने वाले बदमाशों ने बीती रात खाचरौद थाना क्षेत्र के ग्राम रामनगर में रहने वाले भारत पिता मांगू के बांडे में बंधी 2 बकरियां चोरी कर ली। सुबह बकरियों के नहीं मिलने पर पूरे गांव में तलाश करने के बाद भारत ने मामले की शिकायत थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। बदमाश बकरियों के साथ भैंसे भी चोरी करने की वारदात कर रहे है। चोरी की एक वारदात इंगोरिया थाना क्षेत्र के जहागीरपुर में बीएसएनएल टॉवर में हुई। बदमाशों ने टॉवर में लगी 4 केबल काट कर चोरी कर ली। नेटवर्क बिगड़ने पर मामला पता चलने के बाद ओमप्रकाश पिता तेजराम ने मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई है।

You may have missed