एक ही मोहल्ले के 4 घरों में खड़े वाहनों को बनाया निशाना, 2 बाइक तो 2 वाहन चोरी करने में रहे नाकाम

सुसनेर। नगर मे मकानों को निशाना बनाने वाले चोर गिरोह का अब तक पुलिस सुराग नहीं लगा सकी थी। इसी बिच अब वाहन चोरी की घटनाए बढ़ने से पुलिस की नींद उड गई हैँ।नगर के करीब हर हिस्से मे वाहन चोर इन दिनों सक्रिय हैँ। पुलिस इन वाहन चोरो को पकड़ने मे नाकाम नजर आ रही हैँ। चोरी की घटनाए रोकने के मामले मे पुलिस का मुखबिर तंत्र भी फेल नजर आता है।
गत रात्रि को बस स्टेण्ड के पीछे पांच पुलिया तहसीलरोड पर एक साथ 4 मकानों मे खडे वाहनों को चोरो द्वारा निशाना बनाया गया जिसमे 2 बाइक को चोरी कर ले गए व 1 बाइक व 1 इको कार का चोरी करने का प्रयास किया गया जो नाकाम लिया। घटना घरों मे लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार भानु जैन के घर से किराएदार की बाईक चोरी कर ले गये जिसके बाद बालचंद्र मालवीय के घर के बाहर पार्किंग में खड़ी बाइक चोरी कर ले गये व बंशीलाल मालवीय के घर के पार्किंग मे खडी बाइक को तोड़ फोड़ कर चोरी करने का प्रयास किया गया। जिसके सामने एक और आरिफ मंसूरी घर के सामने खडी इको गाड़ी को चोरी करने का प्रयास किया जो नाकाम रहा। इसके बाद सोमवार की सुबह पुलिस ने पहुंचकर मामले की जाँच मे जुट गयी है।
इन वाहन चोरी की घटनाओं से साफ है कि वाहन चोरो के हौंसले बुलंद है और उनके मन मे पुलिस का कोई खौफ नहीं है। नगर मे वाहन चोर काफी सक्रिय है और मौका लगते ही वाहन पर हाथ साफ कर रहे है। इस वारदात से पुलिस की चौकसी और मुखबिर तंत्र पर सवाल खडे हो रहे है की आखिरकार पुलिस की टीम क्या कर रही हैँ। क्या कारण हैँ की वाहन चोरो पर पुलिस लगाम नहीं कस पा रही हैँ।