अवैध गतिविधियों पर रोक लगाने व दोषियों पर कार्रवाई को लेकर लेकर रहवासी पहुंचे एसपी कार्यालय

देवास। शंकरगढ़ गिट्टी खदान पर आसामाजिक तत्वों के लोगों द्वारा आए दिन अवैध गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है। जिससे स्थानीय रहवासी परेशान है। अवैध गतिविधियों पर रोक लगाने एवं दोषियों पर कार्यवाही को लेकर शंकरगढ़ गिट्टी खदान के रहवासी सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की।
शंकरगढ़ गिट्टी खदान के समस्त रहवासियों ने बताया कि औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत हमारे क्षेत्र में एक महिला अपने परिवार के साथ रहती है। उस महिला के घर पर मुन्ना नामक मुस्लिम व्यक्ति व उसके दस-पंद्रह साथियों का लगातार आना-जाना बना रहता है। इन लोगों का रात्रि में भी आना-जाना रहता है। रहवासियों ने आरोप लगाया कि मुन्ना व उसके साथियों द्वारा महिला के घर पर देह व्यापार को अंजाम दिया जा रहा है। ये लोग मोहल्ले में हमारी बहन-बेटियों के साथ अश्लील हरकते भी करते है। इस आसामाजिक लोगों की हरकतों के कारण शंकरगढ गिट्टी खदान का रहने वाला हर एक परिवार परेशान है।
रहवासियों ने बताया कि मुन्ना को उसके परिवारजनों के सामने समझाईश भी दी, लेकिन वह अपनी आदत से बाज नही आ रहा है। हम लोग इन्हे रोकने की कोशिश करते है तो ये मारपीट पर उतारू हो जाते है और कहते है कि तुम्हे झूठे मुकदमे में फसा देंगे। इन लोगों के खिलाफ पूर्व में भी क्षेत्रवासियों द्वारा आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की गई थी, लेकिन पुलिस द्वारा अब तक किसी भी प्रकार की कार्यवाही नही की। रहवासियों ने आवेदन देकर पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि मामले में दोषियों पर कडी कार्यवाही की जाए।
फोटो क्रमांक 001