सहेली के साथ नहीं चलने पर युवती ने किया हंगामा ,डायल हंड्रेड नहीं आई, लोगों को देख भागे युवक सहेली का इंतजार कर रही युवती के साथ बीच राह छेड़छाड

दैनिक अवन्तिका ब्रह्मास्त्र
उज्जैन। बाइक सवार 2 बदमाशों ने मंगलवार सुबह सहेली का इंतजार कर रही युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। युवती ने विरोध किया तो धमकाने लगे। युवती ने डायल हंड्रेड को कॉल किया पौन घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची, युवती को देख बुजुर्ग ने विरोध किया तो बदमाश उसे भी धमकाने लगे। इस बीच भीड़ जमा होते देख दोनों भाग निकले।
नानाखेड़ा क्षेत्र में रहने वाली युवती प्रायवेट जॉब करती है। मंगलवार सुबह 10 काम पर जाने के लिये निकली थी। उसी दौरान दो तालाब के पास सहेली का इंतजार करने के लिये रुक गई। तभी बाइक से 2 युवक उसके पास पहुंचे और छेड़छाड़ करने लगे। युवती ने विरोध किया तो धमकाने लगे। उसी दौरान एक बुजुर्ग ने युवती को परेशान होते देख युवको को समझाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने बुजुर्ग से भी अभद्रता शुरू कर दी। यह देख आसपास के लोग एकत्रित हो गये। दोनों बदमाश मौके से भाग निकले। युवती ने बताया कि उसने बदमाशों की शिकायत डायल हंड्रेड पर कॉल कर दर्ज कराई थी, लेकिन करीब 40-45 मिनट तक पुलिस नहीं पहुंची। लोगों ने उसे बदमाशों से बचाया। जब बदमाश भाग निकले तो पुलिस पहुंची। घटनाक्रम के बाद मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया। जिसमें लोग युवती की मदद करते दिखाई दे रहे है।   घटना की जानकारी लगते ही एएसपी गुरूप्रसाद पारशर ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई। युवती के बयान दर्जकर बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जायेगा। आसपास लगे कैमरों के फुटेज देख उनकी बाइक का नम्बर भी ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।
सहेली के साथ नहीं चलने पर युवती ने किया हंगामा
जीवाजीगंज थाना क्षेत्र की तिलकेश्वर कालोनी में सोमवार-मंगलवार रात हंगामा खड़ा हो गया। कमल कालोनी में रहने वाली युवती अपनी परिचित सहेली के घर रात 10 बजे तिलकेश्वर कालोनी पहुंची और कहा कि तुमसे प्यार करती हूं। अभी मेरे साथ चलना होगा। युवती की बाते सुनकर दूसरी युवती के माता-पिता भी हैरत में पड़ गये। उन्होने समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवती ने हंगामा शुरू कर दिया। यहीं नहीं युवती ने सहेली के साथ रात डेढ़ बजे मारपीट भी शुरू कर दी। परेशान परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले युवती भाग निकली। एसआई वेदप्रकाश साहू ने बताया कि तिलकेश्वर कालोनी में रहने वाली युवती प्रायवेट जॉब करती है। वहीं कमल कालोनी में रहने वाली युवती पेट्रोल पंप पर काम करना सामने आ रही है। दोनों पहले से एक-दूसरे का पहचानती थी। तिलकेश्वर कालोनी में रहने वाली युवती का कहा था कि वह उसे दोस्त मानती है, लेकिन पता नहीं उसे क्या हो गया है। मामले में मारपीट करने वाली युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

You may have missed