शिवाजी की मूर्ति बनाने वाला मूर्तिकार जयदीप आप्टे गिरफ्तार

0

मुंबई। 35 फीट ऊंची छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति गिरने के बाद से विपक्ष लगातार सरकार को निशाना बना रही है। वहीं, पुलिस ने शिवाजी महाराज की मूर्ति बनाने वाले मूर्तिकार जयदीप आप्टे को गिरफ्तार कर लिया है। आप्टे कल्याण में ही एक आर्ट कंपनी चलाता है। हालांकि, उसे मूर्ति निर्माण करने का कोई अनुभव नहीं है। सिंधुदुर्ग पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने जयदीप आप्टे को कल्याण के उसके घर से गिरफ्तार किया है।
वह मूर्ति गिरने के बाद से फरार चल रहा था, लेकिन वह अंधेरे का फायदा लेते हुए वह अपनी पत्नी और मां से मिलने आया था। पुलिस आप्टे को लेकर सिंधुदुर्ग ले जा रही है। वही पर उससे पूछताछ होगी। बताते चलें कि छ्त्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति गिरने के बाद जयदीप आप्टे को पुलिस ने आरोपी बनाया था, तभी से जयदीप आप्टे फरार चल रहा था। वहीं, इस मामले में स्ट्रक्चरल कंसलटेंट चेतन पाटिल को गिरफ्तार चुकी है।

आरोपियों की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता प्रवीण दारकर ने कहा, ह्यजो लोग हमारी सरकार की आलोचना कर रहे थे, उन्हें अब अपना मुंह बंद कर लेना चाहिए। यह सच है कि पुलिस ने जयदीप आप्टे को गिरफ्तार करने में थोड़ा समय लिया। हम गिरफ्तारी का श्रेय नहीं ले रहे हैं लेकिन पुलिस ने अपना काम किया है।ह्ण

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *