तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पिकअप से टकराई, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, मंदसौर में दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस वे पर रात करीब 1 बजे हादसा

0

तीनों दोस्त गाड़ी वापस घुमाकर रॉन्ग साइड से वापस गरोठ की तरफ आ रहे थे, इसी बीच उनकी गाड़ी टकरा गई

दैनिक अवन्तिका मंदसौर

मंदसौर में स्कॉर्पियो और पिकअप की आमने-सामने से भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस वे पर बीती रात हुआ। स्कॉर्पियो में तीन दोस्त सवार थे। इन तीनों समेत पिकअप ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शामगढ़ थाना प्रभारी उदयलाल अलावा ने बताया- एक्सीडेंट बर्डिया पूना देवरी गांव के पास रात करीब 1 बजे हुआ। एक्सप्रेस वे पर रॉन्ग साइड आ रही स्कॉर्पियो ने सामने से आ रहे लोडिंग पिकअप को टक्कर मार दी।

एक घायल, मंदसौर जिला अस्पताल रेफर
स्कॉर्पियो में गरोठ तहसील के भामखेड़ी निवासी शंकर सिंह (25), गोविंद सिंह (25) और बालू सिंह (25) सवार थे। पिकअप राजस्थान के झालावाड़ जिले का रहने वाला सूरजमल प्रजापति (37) चला रहा था। चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पिकअप सवार संतोष कुमार (38) पिता नंदलाल जैन घायल है, उसे शामगढ़ सिविल हॉस्पिटल से मंदसौर जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

घर पर बिना बताए निकले थे तीनों दोस्त
पुलिस ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले स्कॉर्पियो सवार तीनों युवक शादीशुदा थे। शंकर सिंह के दो बच्चे हैं, इनमें से एक की उम्र एक साल और एक की तीन साल है। बालू सिंह को 8 महीने की बेटी है। शंकर के पिता तूफान सिंह ने कहा, ‘तीनों घर पर बताकर नहीं गए थे कि वो कहां जा रहे हैं।’

रॉन्ग साइड से लौट रहे थे स्कॉर्पियो सवार
स्कॉर्पियो सवार तीनों दोस्त भानपुरा में किसी कार्यक्रम से गरोठ लौट रहे थे जबकि पिकअप चालक भवानी मंडी से मैथी दाना लेकर रतलाम जिले की जावरा मंडी जा रहा था। स्कॉर्पियो गरोठ के टोल टैक्स नाका से जावरा की तरफ निकल आई थी। इसका पता चलने पर तीनों दोस्त गाड़ी वापस घुमाकर रॉन्ग साइड से वापस गरोठ की तरफ आ रहे थे। इसी बीच उनकी गाड़ी पिकअप वाहन से टकरा गई। पुलिस ने शवों को शामगढ़ सिविल हॉस्पिटल के मचुर्री रूम में रखवाया है। पोस्टमॉर्टम के बाद इन्हें परिजन को सौंपा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *