शप्रा नदी में छलांग लगाने वाले युवक का शव चार दिन बाद मिलना सामने आया

0

दैनिक अवन्तिका ब्रह्मास्त्र  उज्जैन

नदी में छलांग लगाने वाले युवक का शव चार दिन बाद मिलना सामने आया है। युवक नागदा से उज्जैन आया था और कपड़े घाट पर उतारने के बाद नदी में कूदा था। चार दिन बाद मिली बॉडी पानी में काफी खराब हो गई थी, परिजनों ने उज्जैन में ही अंतिम संस्कार किया।
31 अगस्त को नागदा के मेहतवास में रहने वाला तेजपाल पिता चंद्र सिंह यादव 25 वर्ष उज्जैन आया था। शिप्रा नदी के लालपुल घाट पर पहुंचने के बाद उसने कपड़े उतार कर नदी में छलांग लगा दी थी। लोगों ने उसे कूदता देख महाकाल थाना पुलिस को सूचना दी थी। युवक की तलाश में होमगार्ड की एसडीईआरसी टीम पहुंची थी, लेकिन बारिश के चलते पानी का बहाव तेज होने पर तेजपाल का कुछ पता नहीं चल पाया था।
घाट पर मिले कपड़ों के आधार पर उसके परिजनों को सूचना दी गई थी। चार दिनों की तलाश के पास तेजपाल का शव भैरूगढ़ थाना क्षेत्र के आबूखान से गुजर रही शिप्रा नदी किनारे झाड़ियां में फंसा मिला। उज्जैन में ही रहकर तेजपाल के मिलने का इंतजार कर रहे परिजन भेरूगढ़ पहुंचे और पहचान की। चार दिन तक पानी में बॉडी होने की वजह से काफी खराब हो गई थी। पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचार पोस्टमार्टम कराया। परिजनों ने उज्जैन में ही चक्रतीर्थ पर अंतिम संस्कार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *