क्या कहते है आज आपके सितारे

0
                                              आज का पंचांग 
8 सितंबर 2024 को भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है। इस तिथि पर स्वाति नक्षत्र और इंद्र योग का संयोग रहेगा। दिन के शुभ मुहूर्त की बात करें तो रविवार को अभिजीत मुहूर्त 11:50 -12:40 मिनट तक रहेगा। राहुकाल शाम 16:53 -18:26 मिनट तक रहेगा। चंद्रमा तुला राशि में मौजूद रहेंगे।

मेष –आज का दिन मेष राशि के जातकों को बहुत शुभ रहेगा, इच्छापूर्ति होगी,परिवार में थोड़ी अनबन हो सकती है. प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी, अगर आप अकेले हैं तो नये प्रेम सम्बन्ध बनेंगे. पत्नि का साथ मिलेगा एवं अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा, व्यापार में लाभ के योग हैं.

वृषभ- आज वृष राशि के जातकों का दिन आज मिला-जुला रहेगा, घर में शांति का वातावरण रहेगा पत्नी का सहयोग मिलेगा. करियर के लिए दिन अच्छा है. नई-नई अपॉर्चुनिटी मिलेगी, धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है. घर पर पत्नी, बच्चों के साथ समय व्यतीत करें. व्यवसाय में लाभ होगा. दिन में नए-नए क्लाइंट्स बनेंगे.

मिथुन – आज मिथुन राशि के जातकों के लिए सामाजिक रूप से मान-सम्मान, यश-कीर्ति में वृद्धि होगी. कार्य स्थल पर आपसी मनमुटाव से बचें एवं सचेत होकर कार्य करें. घर में रहकर अधिक समय व्यतीत करें. विद्यार्थियों के लिए दिन आज का अच्छा है. निवेश के लिए दिन शुभ है. शेयर ट्रेडिंग में भाग्य आजमा सकते हैं

कर्क – आज कर्क राशि के जातकों के लिये आज का दिन साधारण रहने वाला है. मन शांत रहेगा, घर में शांति का वातावरण रहेगा. दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बन सकता है. किसी लम्बी यात्रा का योग है, परिवार के सहयोग से आपके सभी काम आज पूरे होंगे. लेनदेन संबंधी मामलों में ध्यान रखें अन्यथा नुकसान भी हो सकता है.

सिंह – आज सिंह राशि के जातकों को घर में मानसिक शांति मिलेगी, एकांत में रहने का मन करेगा, बाहर निकलने पर मानसिक शांति भंग होगी. घर में परिजनों के साथ समय व्यतीत करें, हल्का भोजन लें अन्यथा स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है. कार्यस्थल में थोड़ी कठिनाइयां रहेंगी, मानसिक थकान संभव है, उसके लिये सुबह-सुबह योग करके ही बाहर निकलें अन्यथा पूरे दिन थकान का अनुभव रहेगा. हल्का भोजन करें अन्यथा पेट से संबंधित रोग हो सकते हैं. नये-नये लोगों से सम्बन्ध स्थापित होंगे.

कन्या – आज कन्या राशि के जातकों को कहीं लम्बी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. यात्रा से लाभ होने के संकेत हैं. कार्य में बदलाव की योजना है तो उसके लिए समय बिल्कुल अच्छा है. ऑनलाइन निवेश से बचें अन्यथा नुकसान का सामना करना पड़ेगा. पत्नि और पिता का सहयोग मिलेगा.

तुला – आज तुला राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. नये-नये प्रेम सम्बन्ध मजबूत होंगे, गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाने के लिए दिन बहुत अच्छा है. घर में वातावरण अच्छा रहेगा, पिता की सेहत का ध्यान रखें.

वृश्चिक – आज वृश्चिक राशि के जातकों के लिए व्यापार में ज्यादा समय देना पड़ेगा, व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर भीड़ रहेगी. आर्थिक लाभ होगा, कार्य में मन लगेगा. मानसिक और शारीरिक थकान भी हो सकती है, वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं अन्यथा एक्सीडेंट हो सकता है.

धनु – आज धनु राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा, ऑफिस के कामों से छुट्टी मिलेगी, घर पर वातावरण अच्छा रहेगा. परिवार के साथ समय व्यतीत करें, पिकनिक पर जाने का योग है. साथ ही धार्मिक यात्रा का योग भी है. अच्छी खबर दिन की समाप्ति तक प्राप्त होगी, जिससे मन खुश हो जाएगा.

मकर – आज मकर राशि के जातकों को सावधान रहने की आवश्यकता है, प्यार में धोखा मिल सकता है, लव पार्टनर का व्यवहार आपको दुखी कर सकता है. मानसिक अशांति रहेगी. घर पर समय व्यतीत करिए, पिता का साथ मिलेगा एवं घर में किसी ख़ास के स्वास्थ्य की बजह से मन चिंतित रह सकता है.

कुंभ – आज कुंभ राशि के जातकों को घर में समय व्यतीत करना होगा, सकारात्मक माहौल रहेगा, घर में भी कार्य की व्यस्तता रहेगी. नयी-नयी योजना बनाने में आप लगे रहेंगे. निवेश करने से बचें अन्यथा नुकसान हो सकता है. खानपान का ध्यान रखें.

मीन – आज मीन राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. नयी ऊर्जा और उमंग के साथ आप अपने हर कार्य को अंजाम देंगे. कार्यस्थल पर थोड़ा अतरिक्त प्रेशर रह सकता है. आर्थिक लाभ का योग है, पत्नी और बच्चों के साथ समय व्यतीत करिये. वाणी पर संयम रखें, वाहन सावधानी से चलाएं अन्यथा चोट लग सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed