युवक को तीन बदमाशों ने रोककर मारे चाकू

0

उज्जैन। बीती रात घर लौट रहे युवक को तीन बदमाशों ने रोक लिया और डरा धमका कर रूपों की मांग करने लगे युवक ने विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू मार दिए। रात 1:30 बजे पुलिस में मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की।
चिमनगंज थाने के प्रधान आरक्षक अनिल पाल ने बताया कि गांधीनगर में रहने वाला अबरार पिता आमीनउद्दीन खान 18 वर्ष दुर्गा प्लाजा स्थित कार डेकोर पर काम करता है। रात 11:30 बजे काम से घर लौट रहा था। गांधीनगर छोटी पुलिया चौराहे पर उसे क्षेत्र के तीन बदमाश नारू, जुनैद और अनस ने रोक लिया। तीनों डरा धमका कर रुपए की मांग करने लगे। अबरार ने रुपए देने से मना किया तो जबरदस्ती छीनने का प्रयास किया। अबरार ने बदमाशों को मकसद में कामयाब होने से रोकने का प्रयास किया तो उसे चाकू मार कर घायल कर दिया गया। तीनों बदमाश जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग निकले। कुछ लोगों की मदद से घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। प्रधान आरक्षक के अनुसार चाकूबाजी की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचकर घायल के बयान दर्ज किए गए। तीनों बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश की जा रही है। बदमाश क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर है जिनके खिलाफ पूर्व मैं भी कई मामले दर्ज है।
नागदा में चाकू से युवक पर हमला
प्रकाश नगर नागदा में रहने वाला नरेंद्र पिता जीवन डाबी कोटा फाटक दयाल ढाबा पर रात 12 बजे खाना खाने पहुंचा था। जहां टेबल से उठने की बात को लेकर एक बदमाश से विवाद हो गया। अज्ञात बदमाश ने चाकू से नरेंद्र पर वार कर दिए। ढाबे में हुई चाकू बाजी की जानकारी गश्त कर रही पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची चाकू मारने वाला भाग निकला था घायल को उपचार के लिए जन सेवा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed