ताजपुर-जम्बुरा में तड़के 5 बजे सड़क दुर्घटना बाइक सवार की मौत के बाद ग्रामीणों ने कार में लगाई आग

0

दैनिक अवंतिका
उज्जैन। दूध संघ से नाइट ड्युटी के बाद शुक्रवार तड़के 5 बजे घर लौट रहे बाइक सवार को कार ने रौंद दिया। बाइक सवार गंभीर घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां से निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसकी मौत हो गई। परिजन और ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और उन्होने कार में आग लगा दी।
पंवासा थाना क्षेत्र के ग्राम जम्बुरा में रहने वाला गणपत पिता भुवान परमार 48 वर्ष दूध संघ में कार्यरत था। नाइट ड्युटी के बाद सुबह 5 बजे बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। ग्राम जम्बुरा के मार्ग पर हुई दुर्घटना की खबर लगते ही परिजन मौके पर पहुंच गये। कार चालक को पकड़ लिया गया। गणतप को जिला अस्पताल लाया गया, कार चालक ने उपचार का खर्च देने की बात कहीं, लेकिन डॉक्टरों ने हालत गंभीर होना बताई। परिजन गणपत को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। चालक साथ  में था, परिजनों ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। मामले की जानकारी लगने पर पुलिस अस्पताल पहुंच गई थी। परिजनों से चालक को छुड़ाया गया और गणपत की बॉडी जिला अस्पताल लाई गई। जैसे ही खबर ग्रामीणों की लगी कि गणपत की मौत हो गई है। उन्होने दुर्घटनास्थल पर खड़ी कार में आग लगा दी। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।
ताजपुर से जावरा जा रहा था कार चालक
पंवासा थाना प्रभारी रविन्द्र कटारे ने बताया कि दुर्घटना की सूचना लगते ही वह अस्पताल पहुंच गये थे। उन्होने चालक को बचाकर अपनी कस्टडी में लिया। पूछताछ करने पर सामने आया कि जावरा का रहने वाला अदनान पिता  इफ्तेयारउद्दीन है। वह परिचित के यहां ताजपुर आया था, सुबह जावरा जाने के लिये निकला था। उसका कहना था कि दुर्घटना के बाद वह भागा नहीं था, घायल की मदद करने रूक गया था, उसके बाद भी मारपीट कर कार जला दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *