अक्टूबर में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मीनारायण राजयोग

0

आगामी अक्टूबर माह में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मीनारायण राजयोग बनेगा। ज्योतिषियों के अनुसार इस योग से कुछ राशि के जातकों को बेहतर लाभ होगा।
ज्योतिषियों ने बताया कि वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रह नियमित अंतराल पर अपनी राशि बदलते हैं। अक्टूबर में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण राजयोग बन रहा है। ऐसे में एक साल बाद तुला राशि में लक्ष्मी नारायण राजयोग आता है। तो इस राजयोग के प्रभाव से 3 राशियों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। करियर में उन्नति के साथ अचानक धन लाभ हो सकता है।

तुला राशि

तुला राशि के लिए लक्ष्मी नारायण राजयोग लाभकारी है। क्योंकि यह राजयोग आपकी राशि में है। तो इस अवधि में आपके व्यक्तित्व में निखार आ सकता है। साथ ही शादीशुदा लोग एक खूबसूरत वैवाहिक जीवन जी सकते हैं। साथ ही आर्थिक दृष्टि से भी यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा। इस अवधि में आप लोकप्रिय होंगे और समाज में सम्मान प्राप्त कर सकते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए लक्ष्मी नारायण राजयोग अनुकूल है। क्योंकि यह राजयोग आपकी राशि से कर्म भाव पर है। इसलिए इस अवधि में आपको व्यापार में विशेष प्रगति मिल सकती है। साथ ही इस दौरान कर्मचारियों को नौकरी में अच्छा पद मिलेगा और बॉस की नजरों में आपकी छवि बेहतर होगी। इस दौरान आपको नौकरी के अन्य अच्छे प्रस्ताव भी मिल सकते हैं। पेशेवर लोग वहां भाग्यशाली हो सकते हैं। वहां कारोबार का विस्तार हो सकता है.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लिए लक्ष्मी नारायण राजयोग लाभकारी है। क्योंकि यह राजयोग आपकी गोचर कुंडली के नौवें भाव में होगा। तो इस बार आप भाग्यशाली रहेंगे. इससे आपको करियर के ऐसे अवसर मिल सकते हैं जो आपको आगे बढ़ाने का काम करेंगे और आप लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे। विदेश यात्रा कर सकते हैं. इस अवधि में आप किसी धार्मिक एवं मांगलिक आयोजन में भाग ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *