इंदौर में बेकाबू बीएमडब्ल्यू कार ने ली दो युवतियों की जान

0

ब्रह्मास्त्र इंदौर

इंदौर में बेकाबू बीएमडब्ल्यू कार ने दो युवतियों की जान ले ली। स्कूटर सवार दोनों युवतियां कार की टक्कर से करीब 20 फीट तक हवा में उछली। एक युवती कार के बोनट से टकराकर करीब 75 फीट दूर जाकर गिरी।

इसके बाद टक्कर मारने वाला चालक कार को एक कॉलोनी में पार्क करके फरार हो गया। मामले में आरोपित गजेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है। हादसा खजराना थाना अंतर्गत महालक्ष्मीनगर रोड का है। बीएमडब्ल्यू कार (सीएच 01एयू 1061) बांबे अस्पताल की ओर से सनसिटी की ओर जा रही थी। स्कूटर (एमपी 07एसएच 6065) से दो युवतियां लक्ष्मी तोमर और दीक्षा जादौन महालक्ष्मीनगर से बांबे अस्पताल की ओर आ रही थीं। गलत दिशा से आई कार ने मेला मैदान के सामने स्कूटर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कूटर 20 फीट हवा में उछला और बिजली के खंभे से जा टकराया।

चालक गजेंद्र सिंह टक्कर मारने के बाद साईंकृपा कॉलोनी में घुसा और हॉस्टल के समीप कार खड़ी कर भाग गया। पुलिस ने रविवार शाम कार चालक गजेंद्र पुत्र सरदार सिंह निवासी पारस विहार चंद्र बद्रीनाका लश्कर ग्वालियर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पिता रिटायर्ड हेड कांस्टेबल हैं। आरोपित टास्कअस कंपनी में टीममेट है और तुलसीनगर में ही रहता है। उसकी कार में राऊ निवासी युवती श्री बैठी थी। श्री अमेरिकन बैंक में नौकरी (वर्कफ्रोम होम) करती है।

आॅफिस के साथियों के साथ की पार्टी
रात को दोनों सनसिटी में रहने वाले दोस्त पंकज के जन्मदिन की पार्टी में जा रहे थे। गजेंद्र ने आॅफिस के साथियों के साथ शराब पार्टी की थी। वह पंकज के साथ केक लेकर जा रहा था। 12 बजे पहुंचने की जल्दी में कार रांग साइड घुसा दी और युवतियों को टक्कर मार कर भाग गया।

दोपहर को आरोपित ने इंटरनेट मीडिया पर हादसे ही खबर पढ़ी तो चालक बदलने का प्रयास किया। एक युवक ने प्रधान आरक्षक कमलसिंह को सूचना दी और उसे तुलसीनगर स्थित घर से पकड़ लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *