अस्पताल में डॉक्टर से दुष्कर्म के बाद आरोपी मंगेतर ने रिश्ता भी तोड़ा

0

दैनिक अवन्तिका इंदौर

इंदौर की रहने वाली एक सरकारी महिला डॉक्टर ने अपने मंगेतर के खिलाफ ही रेप का केस दर्ज करा दिया है। 28 वर्षीय महिला गुना जिले के एक अस्पताल में कम्युनिटी हेल्थ आॅफिसर की पोस्ट पर है। वहीं पर उससे रेप किया गया। इंदौर की तेजाजीनगर पुलिस ने प्राइमरी एफआईआर दर्ज कर गुना पुलिस को शिफ्ट कर दी है। अब आगे की जांच वहीं होगी।

महिला डॉक्टर ने पुलिस को बयान में बताया कि उसकी जान-पहचान मेट्रोमोनियल साइड शादी डॉट कॉम से आरोपी वरुण वर्मा निवासी मंडलेश्वर-खरगोन से हुई थी, कुछ समय पहले दोनों ने सगाई कर ली थी। शादी के पहले उसने झांसा देकर गुना के सरकारी अस्पताल आकर मेडिकल रूम में रेप किया और फिर शादी से पलट गया।

तेजाजी नगर पुलिस के मुताबिक पीड़ित डॉक्टर परिवार के साथ इंदौर में ही रहती है। वह गुना जिले के एक सरकारी अस्पताल में कम्युनिटी हेल्थ आॅफिसर के पद पर पदस्थ है। आरोपी वरुण से उसकी पहचान साढ़े चार साल पहले शादी डॉट कॉम पर हुई थी। इसके बाद दोनों बातचीत करते रहे और पसंद करने लगे। मई 2023 में परिवार की राजीमर्जी से आरोपी वरुण वर्मा से सगाई कर ली। तीन माह बाद अगस्त 2023 में वरुण उससे मिलने गुना जिले के सरकारी अस्पताल पहुंचा। यहां मेडिकल रूम में बैठकर दोनों ने बातचीत की। इसके बाद वरुण ने संबंध बनाने के लिए दबाव डाला, कहा कि दोनों की शादी होने वाली है इसलिए उसने जबरदस्ती संबंध बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *