अनंत चतुर्दशी के कार्यक्रम में साले के घर जा रहे थे, बाइक सवार दंपत्ति को ट्रक ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत

0

दैनिक अवन्तिका देवास

अनंत चतुर्दशी पर्व के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए साले के घर पति-पत्नी बाइक से जा रहे थे, उज्जैन रोड़ ब्रिज के नीचे बाइक को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमें महिला अनियंत्रित होकर गिर गई और ट्रक का पहिया महिला पर चढ़ गया। गंभीर घायल महिला को जिला चिकित्सालय लेकर आए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले को लेकर पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार को रेखा व उनके पति भेरुलाल चौहान निवासी कूपगांव तहसील बागली बाइक से उनके साले अर्जुन डोरिया के घर अनंत चतुर्दशी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इटावा स्थित निमाड़ नगर में जा रहे थे।

दोपहर करीब 12 बजे उज्जैन रोड़ ब्रिज के नीचे एक ट्रक क्रमांक एमपी 09 केडी 4872 रेलवे माल गोदाम से अंधगति से आ रहा था उसके चालक ने बाइक पर सवार को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें पीछे बैठी महिला अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई और ट्रक के चपेट में आ गई। गंभीर रुप से घायल महिला व उसके पति को जिला चिकित्सालय लेकर आए जहां डॉक्टर ने जांच कर महिला को मृत घोषित कर दिया। पति को भी चोंट आई थी उसका प्राथमिक उपचार किया गया। मृतिका के रिश्तेदार राधेश्याम परमार ने बताया कि वह सुबह गांव से कार्यक्रम में जाने के लिए निकले थे, मृतिका के पति खेती करते हैं उनके दो लड़के हैं। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर अन्य परिजन जिला चिकित्सालय पहुंचे थे।

घटना स्थल की और से जा रहे कांग्रेस नेता ने व नेता प्रतिपक्ष पार्षद प्रतिनिधि राहुल पवार ने कहा कि मुझे सूचना मिली थी कि एक ट्रक ने महिला को टक्कर मार दी जिसे गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय लेकर गए है। उज्जैन रोड़ पर भारी वाहनों का आवागमन लगातार जारी है, यहां पर फोरलेन नहीं है उसके कारण लगभग प्रतिदिन यहां हादसे होते रहते हैं। पूर्व में भी कई बार हादसे हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *