महिदपुर नगर पालिका में वार्डो को 10-10 लाख की राशि दी जाएगी

0

महिदपुर। उज्जैन जिले के प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार तकनीकि शिक्षा, कौशल विकास एवं रोजगार राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गौतम टेटवाल महिदपुर नगर पहुंचे। केप्टन हीरासिंह मार्ग स्थित रेस्ट हाउस पर भाजपा कार्यकतार्ओं ने गर्मजोशी से श्री टैटवाल का स्वागत किया।
पूर्व विधायक एवं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष बहादुरसिंह चौहान ने प्रभारी मंत्री टैटवाल को क्षैत्र के विकास को लेकर मांग पत्र सौंपे। जिसमें महिदपुर नगर पालिका के वार्डो में विकास कार्यो के लिए 10-10 लाख की राशि स्वीकृत करने, कृषि उपज मंडी महिदपुर में हाई राईज शेड का विस्तार, सीएम राईज स्कुल खेडाखजूरिया और महिदपुर रोड की राशि स्वीकृत करने, हरबाखेडी से तरनोद तक टु-लेन सडक निर्माण, महिदपुर से जगोटी टू-लेन सडक निर्माण, महिदपुर रोड में 132 केवी सब स्टेशन और झारडा में स्थित श्री राम मंदिर के लिए 25 करोड रूपए सिंहस्थ मद से स्वीकृत करने की मांग रखी गई। मांग पत्र को लेकर प्रभारी मंत्री श्री टैटवाल ने कहा कि महिदपुर नगर में वार्डो में 10-10 लाख की राशि दी जाएगी। साथ ही विभिन्न विकास कार्यो को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से राशि स्वीकृत करवाई जाएगी।
टैटवाल ने कहा कि बहादुरसिंह चौहान मेरे बडे भाई है। उनकी उंगली पकडकर हमने काम करना सीखा है। इसी के साथ ही प्रभारी मंत्री ने ग्राम पंचायत तारोट, लोटियाजुनार्दा, मकला, सुमराखेडा, टीपुखेडा, रबदानिया, मुंडला सोंधिया, पाताखेडी, बनी, बनसिंग और बमनई में 10-10 लाख की राशि स्वीकृत करने करने का भी आश्वासन भी दिया है। भाजपा के पार्टी पदाधिकारियों, पार्षदों और जनपद सदस्यों के साथ कार्यकतार्ओं से प्रभारी मंत्री ने बंद कमरे में मुलाकात करते हुए बैठक की। साथ ही विभिन्न विषयों पर चर्चा करते हुए भाजपा की सदस्यता अभियान को तेजी के पुरा करने के निर्देश भी दिए। इस दौरान प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष बहादुरसिंह चौहान, कृष्णा शिवनारायण सूर्यवंशी, नानीबाई माली, पदमसिंह पटेल, अन्नपुर्णा परमार, संदीप व्यास, तेजुसिंह, संजय सिंघानिया, उमा पांडे, निर्भयसिंह भाटी, कैलाश पुरी गोस्वामी, रीता बडगुर्जर, कैलाश राठी, सहित बडी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजुद रहे। वहीं प्रशासनिक अधिकारी भी रेस्ट हाउस पर तैनात नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *