ताला तोड़कर 1 बकरा व 125 फीट केबल चुरा गये बदमाश

0

रुनिजा। एक बार फिर क्षेत्र में केबल चोर बदमाश सक्रिय हो गए तथा खेतो पर होल में डली मोटर से व घर में रखी मोटरों से केबल काट कर ले जा रहे। विजय 14 सितम्बर खेड़ावदा में एक मकान का ताला तोड़कर एक बकरा व कुछ किसानों के खेत से सबमर्सिबल मोटर से केबल काट गए।
इस संदर्भ में खेड़ावदा निवासी किसान दिनेश प्रजापत व अन्य किसांनो ने भाटपचलाना पुलिस थाने आवेदन देकर बताया दिनेश का खेत नोगांवा के रास्ते पर है। तथा बने मकान में रात्रि में गाय ढोर व बकरे बकरी बंधते हैं। दिनांक 14.09.2024 को रात में खेड़ावदा में झांकियां निकल रही थी तो वह अपने खेत से घर आ गया खेत पर कोई नही था जब सुबह वह खेत पर गाय ढोर का दुध निकालने के लिये गया तो देखा कि खेत पर बने मकान के दरवाजे का ताला टुटा था। अंदर देखा तो एक बकरा नही दिखा और मोटर के साथ में लगी केबल करीब 125 फिट और घर में रखा किमती सामान नही दिखा तो आसपास तलाश किया तो उसे चला कि पडोसी खेत वाले श्यामलाल पिता गोविंदराम चौधरी के बोरींग में लगी करीब 40 फिट केवल कटी हुई और घर का ताला टुटा था।
पडोसी ललित पिता प्रकाश धाकड के खेत से करीब 30 फिट केबल, जीवन पिता भेरूलाल धाकड के खेत से 30 फिट केबल, मोहनलाल पिता अम्बाराम एल्या जाति धाकड के खेत से 25 फिट केबल कटी हुई मिली। अज्ञात बदमाश रात में सभी किसानों के खेत पर चोरी को अंजाम दिया केबल काट कर ले गये और केबल को छील कर उनमें से तांबे का तार निकाल कर बदमाश ले गए। इस संदर्भ भाटपचलाना पुलिस आवेदन पर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *