ऑनलाइन खाना बुक करने पर एक ग्राहक को वड़ापाव में मरा हुआ कॉकरोच निकला

0

इंदौर। इंदौर के मुंबई वड़ापाव रेस्टोरेंट एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें इस रेस्टोरेंट से जोमैटो से ऑनलाइन खाना बुक करने पर एक ग्राहक  को वड़ापाव में मरा हुआ कॉकरोच निकला है।
बता दें कि इंदौर के ग्राहक ने स्कीम नं. 78 हब मॉल में ग्राउंड फ्लोर स्थित मुंबई वड़ापाव नाम के रेस्टोरेंट से ‘वड़ापाव’ ऑर्डर किया  जिसमें कॉकरोच निकला है।

यह ऑर्डर फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो से किया गया था। ये मामला तब सामने आया जब ग्राहक ने सोशल मीडिया पर तीन फोटोज शेयर की और जोमैटो से आए खाने की शिकायत की। इसके बाद बकायदा जोमैटो ने इस मामले में माफी भी मांगी और ग्राहक को पैसे वापस कर दिए। वहीं इससे अलग मुंबई वड़ापाव के मालिक ने ग्राहक की एक ना सुनी उल्टा उसे खाने में कॉकरोच निकलने पर होटल मालिक कहता है जो करना है कर लो।
ग्राहक   ने जब इस मामले की ऑनलाइन शिकायत की तो जोमैटो ने अपनी गलती स्वीकार कर ली। ग्राहक का कहना है कि जब मैंने दुकान मालिक प्रीतमसिंह को कॉल किया तो उनका कहना था कि मेरी ऐसे 20 दुकानें चल रही है आपको जो करना है कर लो। ग्राहक का कहना था कि रेस्टोरेंट मालिक किसी भी कीमत में माफ़ी नहीं मांग रहा था। उनका कहना था कि कॉकरोच निकल आए तो उसको गायब थोड़ी कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि इंदौर में प्रशासन शुद्ध खाने को लेकर कई दावे करता है, लेकिन यदि रेस्टोरेंट संचालक इस तरह ग्राहकों को ही गलती होने पर धमकी दे तो शायद शुद्ध खाने के इस युद्ध में ही सबसे बड़ी मिलावट देखने को मिलती है। जहां प्रशासन और विभाग भी डर अब इन रेस्टोरेंट संचालकों को नहीं है, जो जब चाहे तब ग्राहकों को खराब या कॉकरोच वाला खाना दे दे, लेकिन इन्हें किसी के स्वास्थ्य से कोई लेना देना नहीं है। सोशल मीडिया पेज मुंबई वड़ापाव के लिए जोमैटो से ऑर्डर करने का एक बेहद ही खराब एक्सपीरियंस। मेरे खाने में कॉकरोच निकला। ग्राहक की इस पोस्ट के बाद, फूड डिलीवरी ऐप ने तुरंत इसे मान लिया। जोमैटो ने कहा कि नमस्ते, हमें इस बारे में सुनकर दुख हुआ है। हम इस खराब एक्सपीरियंस को बदलने में मदद करना चाहते हैं। कृपया हमें इस पर गौर करने के लिए कुछ समय दें, हम आपसे कॉनटेक्ट करेंगे। नमस्ते, हम समझते हैं कि यह आपके लिए
कितना खराब एक्सपीरियंस रहा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *