नवरात्रि से पहले इवेंट के लिये प्रायोजकों से संपर्क करना शुरू कर दिया, आयोजकों की मनमानी के चलते प्रायोजक ने डील निरस्त कर दी

0

ब्रह्मास्त्र उज्जैन

नवरात्रि प्रारंभ होने से पहले आयोजकों ने गरबा इवेंट के लिये प्रायोजकों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। प्रायोजको से मोटी राशि मांगी जा रही है लेकिन तय बात पर अमल नहीं किया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला होटल मित्तल में सनातन एवेंटस आयोजक से प्रायोजक द्वारा डील निरस्त किये जाने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि सनातन एवेंटस के आयोजको ने इंदौररोड स्थित होटल मित्तल में नवरात्रि प्रारंभ होने के बाद 5 और 6 अक्टूबर को पंखिड़ा नाम से आयोजन रखा है। कार्यक्रम के लिये प्रायोजको को तलाश किया जा रहा है और मोटी राशि मांगी जा रही है। कुछ प्रायोजको ने संपर्क किया और कार्यक्रम को लेकर बात तय की। अब कार्यक्रम का समय करीब आने लगा तो आयोजकों ने प्रायोजकों की अंनदेखी करना शुरू कर दिया है। प्रायोजकों के उचित स्थान मांगने पर दुगनी राशि की मांग की जा रही है। बावजूद उन्हे उचित स्थान देने में आनाकानी की जा रही है। इसी के चलते एक प्रायोजक ने अपनी डील निरस्त कर राशि वापस मांगी तो आयोजक बौखालाने लगे हैं। कहा जा रहा है कि कई प्रायोजक अब असमंजसय में दिखाई दे रहे हंै। अगर आयोजको की मनमानी जारी रही तो कार्यक्रम होना संभव नहीं लग रहा है। यथार्थ फुलवानी, अनय निलोत्से, विराट जैन और शिवम सनातनी इवेंट्स के आयोजक बताए जा दे हैं जो प्रायोजक द्वारा अनुबंध निरस्त करने से बोखला रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *