महिदपुर रोड में बढ़ती चोरी की वारदातों से परेशान

0

ंदैनिक अवन्तिका। इंदिरा मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक व्यव सायी की दुकान पर से अज्ञात बदमाशों ने दुकान के पड़ोसी की छत पर चढ़कर पीछे से घुस कर छत के माध्यम से दुकान में प्रवेश कर की चोरी। अज्ञात बदमाशों ने दुकान में रखे इलेक्ट्रॉनिक सामानों में से करीब 4 से 5 लाख का इलेक्ट्रिक सामान केवल आदि चुरा लिया। घटना की जानकारी इलेक्ट्रॉनिक दुकान संचालक को मिलने पर वह वारदात की सूचना देने शुक्रवार को ही थाने पर पहुंच गया था।
शनिवार को व्यापारी विवेक प्रतिनिधिमंडल थाना प्रभारी मदन पवार से मिलने पहुंचा जहां उन्होंने नगर में बढ़ती हुई चोरियों की वारदात पर चिंता व्यक्त करते हुए पुलिस प्रशासन व्यवस्था करने की मांग की। थाना प्रभारी ने कहा पुलिस की गश्त रात्रि में निरंतर की जा रही है। उन्होंने व्यापारियों से आग्रह किया कि वह भी अपने प्रतिष्ठान की सुरक्षा व्यवस्था करें।
ज्ञापन देने के दौरान व्यापारी संघ के पूर्व सरपंच अशोक कारा, राजेश पंजाबी, सतीश मंडोवरा, माणक बोथरा, अनिल पोरवाल, सुनील सेठिया, सत्यनारायण पाटीदार आदि शामिल थे। थाना प्रभारी पवार को दिए गए ज्ञापन का वाचन व्यापारी संघ के वरिष्ठ सदस्य राजेश कांटे ने किया।
व्यापारी संघ के अध्यक्ष राजेंद्र मंडोवरा ने बताया शीघ्र ही सभी दुकानदारों से चर्चा कर एक दो सुरक्षा कर्मचारी रखे जाने का प्रयास किया जायेगा। दुकान के पीछे से घुस कर दुकान में रखे इले क्ट्रॉनिक आइटमों को चुरा लिया।
चोरी की घटना की जानकारी मिलने पर व्यापारियों के एक प्रतिनिधि मंडल शनिवार को पुलिस थाना पहुं चकर थाना प्रभारी को चोरी की घ टना का पता लगाने की मांग को ले कर ज्ञापन दिया।
इलेक्ट्रॉनिक गोसाई के यहां जहां गुरुवार, शुक्रवार की रात्रि को आ लोक जैन की खारुआकलां मार्ग पर इलेक्ट्रिक की दुकान से चोरों ने 5 पंखे, एक 42 इंच का एल ई डी , पा नी की पांच मोटरे, नगदी दस हजार तथा केबल, चोरी कर के ले गये वही राजेश पंजाबी की इलेक्ट्रिक दुकान के बाहर रखा 500 मीटर का केबल का बंडल कीमत 86हजार तथा हरि ओम राठौर की दुकान से बाहर रखी एक बाईक भी चोरी हो गई, थाना प्रभारी मदन पंवार ने कहा सी सी टी वी कैमरे की मदद से चोरों को शीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *