कंटेनर में घुसी स्विफ्ट कार के उड़े परखच्चे, 4 की दर्दनाक मौत

0

मुंबई। महाराष्ट्र के बीड में रविवार को एक भयानक हादसा हो गया। तेज बारिश के बीच स्विफ्ट कार और कंटेनर की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि यह भीषण हादसा अंबाजोगाई लातूर रोड पर नांदगाव पाटी के पास हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्विफ्ट कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मरने वाले चारों लोग लातूर जिले के चाकूर तालुका के जगलपुर के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान करने के प्रयास जारी है। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात लातूर के जगलपुर से चार लोग स्विफ्ट कार से औरंगाबाद के लिए निकले थे। इस दौरान जोरदार बारिश हो रही थी। तभी अंबाजोगाई लातूर रोड पर पाचपीर मजार के पास कार की सामने से आ रहे कंटेनर से भिड़ंत हो गई।
हादसा आज आधी रात के बात करीब एक बजे हुआ। स्विफ्ट कार कंटेनर के नीचे घुस गई। चारों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कार परखच्चे उड़ गए।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही बदार्पूर पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ितों के शवों को अंबाजोगाई के सरकारी अस्पताल भेजा गया। दुर्घटना के वक्त भारी बारिश हो रही थी, इसलिए संभव है कि कार चालक को सामने से आ रहे कंटेनर का अंदाजा नहीं मिल सका और दोनों वाहनों में टक्कर हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *