10 दिन पहले लावारिस हालत में मिली थी कार पूर्व विधायक के फार्म हाऊस पर चोरी करने वाला बदमाश गिरफ्तार

0

दैनिक अवन्तिका ब्रह्मास्त्र बुलेटिन …
उज्जैन। पूर्व विधायक के फार्म हाऊस पर हुई चोरी की वारदात में शामिल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फार्म से चोरी किया सामान भी बदमाश की निशानदेही पर मिला है। फार्म से कार भी चोरी हुई थी, जिसे लावारिस हालत में 10 पहले बरामद किया गया था।
बड़नगर थाना प्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि 10-11 सितंबर को ग्राम जलोदिया में पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई के फार्म हाऊस पर बदमाशों ने ताला तोड़कर वारदात को अंजाम देते हुए कार क्रमांक एमपी 13 डी 5726 के साथ  गैस सिलेंडर, एलईडी टीवी चोरी कर ली थी। मामले में पूर्व विधायक के पुत्र मनीष धबाई की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया था। सीसीटीवी कैमरों की मदद से कार रतलाम की ओर जाती दिखाई थी। जिसकी तलाश में एक टीम रवाना की गई। कार 12 सितंबर को लावारिस हालत में रतलाम के इंदौर मार्ग पर खड़ी मिल गई थी। बदमाश फरार हो गये थे, जिनकी तलाश जारी थी, रविवार रात वारदात में शामिल एक बदमाशों कृष्णा पिता रतनलाल 40 वर्ष निवासी ग्राम असावत को रतलाम से हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर उसने चोरी करना कबूल कर लिया। उसकी निशानदेही पर एलईडी, गैस सिलेंडर के साथ ताला तोड़ने के लिये प्रयुक्त की गई लोहे की रॉड जप्त की गई है। सोमवार को बदमाश को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।
फिंगर प्रिंट से बदमाश का मिला सुराग
एसआई सत्येन्द्र चौधरी ने बताया कि चोरी की वारदात के बाद फार्म हाऊस पर जांच के दौरान फिगर प्रिंट टीम ने बदमाश की उंगलियों के निशान लिये थे। जिसका मिलान पुरानी वारदातों में शामिल बदमाशों के फिगर प्रिंट से किया गया। फार्म हाऊस पर मिले निशान आरोपी कृष्णा से मिल गये। इसी आधार पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो मामले का खुलास हो गया। आरोपी के खिलाफ पूर्व में इंगोरिया और बड़नगर में चोरी के सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कृत्य करने, जानबूझकर एक व्यक्ति को चोंट पहुंचाने और धमकी देने के प्रकरण दर्ज है।
वारदात को अकेले दिया था अंजाम
थाना प्रभारी पाटीदार ने बताया कि बदमाश ने अकेले चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उसके हिरासत में आने पर पहले यकीन नहीं हुआ कि वह अकेला था, लेकिन जब उससे घटनास्थल की तस्दीक कराई गई सख्त एक्शन लिया गया तो चोरी में अकेले होना सामने आया। बदमाश का बताया कि वह अचानक जलोदिया आया था, खेत में बने फार्म हाऊस पर ताला लगा देखा, कुछ देर आसपास घूमने पर कोई दिखाई नहीं दिया तो ताला तोड़ दिया। कार की चाबी अंदर मिल गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *