हैदर से हरिनारायण बना था, दो दर्जन लोगों ने रात को किया पथराव

0

 

इंदौर। हैदर से हरिनारायण बने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने का प्रयास करने संबंधी मामला इंदौर में सामने आया है। बताया गया है कि कुछ दिन पहले ही हैदर नामक व्यक्ति ने सनातन धर्म में वापसी की थी।
बताया जाता है कि बीती रात करीब बारह बजे के लगभग हरिनारायण के घर पर अज्ञातों ने पथराव करते हुए दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया वहीं गला काटने की भी धमकी दी गई। आरोपियों की संख्या करीब दो दर्जन बताई जा रही है।
सनातन धर्म में वापसी करके हैदर से हरिनारायण बने व्यक्ति के घर रात करीब साढ़े 12 बजे कुछ लोगों ने धावा बोल दिया। इंदौर स्थित घर पर पथराव करते हुए दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया और गला काटने की धमकी दी। उसने जैसे-तैसे खुद को बचाया। इसकी शिकायत लेकर वह पुलिस थाना पहुंचे। घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। इसमें कुछ युवक-युवतियां पथराव करते हुए घर के अंदर घुसने का प्रयास कर रहे हैं। हरिनारायण ने पुलिस को की शिकायत में बताया कि मैंने सनातन धर्म में घर वापसी की है।  मुस्लिम युवक-युवती घर के सामने एकत्र हुए और अपशब्द का प्रयोग करते हुए घर के दरवाजे को तोड़ने का प्रयास करते रहे। कहने लगे कि लोगों की घर वापसी करवा रहा है, हिम्मत है तो घर के बाहर निकल, आज तेरा गला काटकर जाएंगे। उन्होंने नारे लगाए कि गुस्ताख-ए-रसूल की एक ही सजा, सर तन से जुदा…। पीड़ित ने बताया कि घर वापसी करवाने वाले विश्व हिंदू परिषद के संतोष शर्मा को भी जान से मारने की धमकी दी। हरिनारायण ने बताया कि आरोपित जोर-जोर से चिल्लाकर कहने लगे कि तुझे और तेरे परिवार को खत्म कर देंगे। हमारे रसूल के खिलाफ जो जाएगा, हम उसे बिल्कुल नहीं छोड़ेंगे। पूर्व में भी इस तरह की घटना हो चुकी है। आरोप लगाया कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह लोग काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *