क्या कहते है आज आपके सितारे

0

आज का पंचांग

 

25 सितंबर 2024 को आश्विन माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है। इस तिथि पर आर्द्रा नक्षत्र और वरीघा योग का संयोग रहेगा। दिन के शुभ मुहूर्त की बात करें तो बुधवार को अभिजीत मुहूर्त नहीं रहेगा। राहुकाल दोपहर 12 :12 से 13:41 मिनट तक रहेगा।

मेष राशि

पारिवारिक समस्या से ग्रसित हो सकते हैं। व्यर्थ के क्रोध और वाद विवाद से बचें। मन परेशान रहेगा। कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें और मंगल के बीज मंत्र का जाप करें।

वृषभ राशि

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सुबह बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें और गाय को हरा चारा खिला दें।

 मिथुन राशि

सामाजिक कार्यों में प्रगति होगी। कारोबारी कार्यों में लाभ मिलेगा। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। घर में खुशी का माहौल रहेगा। सुबह गाय को हरा चारा खिला दें और बुद्ध के बीज मंत्र का जाप करें।

 कर्क राशि

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मन अशांत रहेगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में अफसर का सहयोग प्राप्त होगा। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें और किसी गरीब व्यक्ति को आटा या चावल या चीनी दान करें।

सिंह राशि

आर्थिक मामलों में सुधार होगा। आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। माता की सेहत का ध्यान रखें। सुबह सूर्य को जल दें और सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें।

 कन्या राशि

रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। मान सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी के लिए परीक्षा और साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। सुबह गाय को भोजन करा दें और घायल गाय का उपचार करा दें।

 तुला राशि

मैत्री संबंध और प्रधान होंगे। कारोबार में बदलाव के अवसर मिल सकते हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। घर परिवार में प्रेम पूर्ण वातावरण रहेगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को वस्त्र दें और गरीब को भोजन करा दें।

 वृश्चिक राशि

दांपत्य जीवन में तनाव हो सकता है। धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। व्यापार में कठिनाई आ सकती है। आत्मविश्वास के साथ नए अनुभव की यात्रा पर आगे बढ़ेंगे तो अच्छा रहेगा। सुबह हनुमान चालीसा का पाठ करें। बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिला दें।

 धनु राशि

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। संतान की सेहत का ध्यान रखें। घर परिवार में धार्मिक कार्य हो सकता है। गाय को 4 रोटी बनाकर गुड़ के साथ दें। बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

मकर राशि 

सत्ता पक्ष के लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। परिवार में सुख शांति रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा। सुबह कुत्ते को भोजन करा दें और घायल कुत्ते का उपचार करें।

कुंभ राशि

कार्यों में सफलता के कारण आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य संपन्न हो सकते हैं। सुबह शनि के बीज मंत्र का जाप करें और शाम को शनि मंदिर जाकर तेल का दीपक जलाएं।

 मीन राशि

शासन सत्ता का सहयोग प्राप्त होगा। शैक्षिक बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। किसी मित्र अथवा सहयोगी की मदद से कारोबार में वृद्धि होगी। परिस्थितियों का सामना करेंगे और सफलता अवश्य पाएंगे। सुबह गाय को भोजन करा दें और बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *