नागदा में हिस्ट्रीशिटर बदमाश की सरेराह जघन्य हत्या

0

उज्जैन। नागदा के जवाहर मार्ग पर गुरूवार शाम हिस्ट्रीशिटर बदमाश की 3 युवको ने चाकू से ताबातोड़ वार कर हत्या कर दी। हमला करने वाले पैदल आये थे। हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

सीएसपी ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि नागदा के प्रकाश टॉकीज के पीछे राजीव कालोनी में रहने वाला महेश पिता राजू बरगुंडा 38 वर्ष हिस्ट्रीशिटर बदमाश था। गुरूवार शाम जवाहर मार्ग पर बीच बाजार 3 युवको ने चाकू से महेश पर ताबातोड़ हमला कर दिया। लहूलुहान होकर जमीन पर गिरते ही हमला करने वाले भाग निकले। 2 युवको ने उसे अपनी बाइक पर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। चाकूबाजी की खबर मिलने पर पुलिस घटनास्थल और अस्पताल पहुंच गई थी। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि हिस्ट्रीशिटर बदमाश का कुछ युवको से तत्कालीन विवाद हुआ था। हमला करने वालों में पाल्यारोड के रहने वाले रोहित कीर, किशन लोधी और बाला का नाम सामने आ रहा है। तीनों की तलाश में एक टीम उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। जल्द तीनों को हिरासत में ले लिया जायेगा।
मृतक पर दर्ज थे 18 अपराधिक मामले
सीएसपी श्रीवास्तव के अनुसार मृतक महेश के खिलाफ नागदा थाने पर 18 अपराधिक मामले दर्ज है। जून माह में उसकी जिलाबदर अवधि समाप्त हुई थी। उसकी अपराधिक गतिविधियों को देखते 2025 तक बाउंड ओव्हर कराया गया था। हत्या होने पर मामले में प्रकरण दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *