भोपाल में 5 साल की बच्ची से रेप- गला घोंटकर हत्या

0

दैनिक अवन्तिका भोपाल

भोपाल में शाहजहांनाबाद में 3 दिन से लापता 5 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई थी। बच्ची का परिवार जिस मल्टी वाली बिल्डिंग में रहता है, शव उसी बिल्डिंग के एक बंद फ्लैट में मिला। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि आरोपी ने बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म किया। फिर रेप के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव पानी की टंकी में छिपा दिया। पुलिस ने आरोपी अतुल को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी मां और बहन को भी आरोपी बनाया है। दोनों ने घटना को छिपाने का प्रयास किया। पुलिस ने जांच के लिए एसआईटी बनाई है।

आरोपी के खिलाफ पहले से 6 केस दर्ज
बच्ची से रेप-मर्डर के आरोपी अतुल के खिलाफ खरगौन में पहले से छेड़खानी, चोरी जैसे 6 अपराध दर्ज हैं। पत्नी दो साल से अलग रह रही है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि फॉगिंग के दौरान हुए धुएं का फायदा उठाते हुए उसने बच्ची का मुंह बंद कर अपने फ्लैट में खींच लिया। रेप के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या की। एक दिन तक शव कमरे में बिस्तर के बीच छिपाकर रखा। मक्खियां होने लगीं, तो बॉडी को पानी की टंकी में डाल आया।

परिजनों के साथ बच्ची को तलाशता रहा आरोपी
किसी को शक न हो, इसलिए आरोपी बच्ची के परिजनों के साथ उसे तलाशने का नाटक करता रहा। उनके साथ रहकर पुलिस की एक्टिविटी पर भी नजरें रखे रहा। जब उसे यकीन हो गया कि वह बच नहीं पाएगा, तो अपने फ्लैट का ताला लगाकर फरार हो गया। सर्च कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *