सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सेना के तीन जवान घायल

0

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। जानकारी के मुताबिक, आदिगाम इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर है। आदिगाम इलाके में सर्च आॅपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अभी भी गोलीबारी जारी है। पूरे इलाके को घेर लिया गया है। ज्वाइंट आॅपरेशन चलाकर आतंकियों को दबोचने की कोशिश हो रही है। इस आॅपरेशन में सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां भी शामिल हैं। वहीं प्रशासन पूरे हालात पर नजर बनाए हुए हैं।
जम्मू कश्मीर में आतंकियों पर लगातार प्रहार किया जा रहा है। घाटी में आतंकियों पर नकेल कसने के लिए लगातार सर्च आॅपरेशन चलाए जा रहे हैं।

हाल ही में अभी किश्तवाड़ के गुरिनाल गांव में सुरक्षाबलों और के बीच मुठभेड़ हुआ था। डन्ना धार वन क्षेत्र के पास सुरक्षाबलों की ओर से संपर्क स्थापित होने के बाद गोलीबारी फिर से शुरू हुई थी। पहले के तलाशी अभियान के दौरान इलाके में कुछ आतंकियों के होने का पता चला था। इसको देखते हुए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था। इसके बाद दोनों पक्षों से गोलाबारी शुरू हुई थी। इससे पहले कठुआ और पुंछ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुआ था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *