श्रीकृष्णगिरी शक्ति पीठाधीपति, राष्ट्रसंत श्री वसंत विजयजी महाराज के पावन सान्निध्य में… कृष्णगिरी में नवरात्रि शक्ति महोत्सव 3 अक्टूबर से

0

दैनिक अवन्तिका कृष्णगिरी

तमिलनाडु प्रांत के विश्वविख्यात पवित्र पावन श्रीकृष्णगिरी पार्श्व पद्मावती शक्तिपीठ तीर्थ धाम में 10 दिवसीय नवरात्रि शक्ति महोत्सव 3 से 12 अक्टूबर तक श्रद्धा, भक्ति एवं आराधनामय माहौल में विविध प्रकार से हर्षोल्लास से मनाया जाएगा।

शक्ति पीठाधीपति, राष्ट्रसंत परम पूज्य गुरुदेव वसंत विजय महाराज के पावन सान्निध्य में इस दौरान प्रतिदिन मां पद्मावती का श्रद्धालु भक्तों द्वारा दूध, केसर सहित विभिन्न द्रव्यों से अभिषेक होगा। वहीं सर्व कार्यसिद्धि हेतु श्रीमहालक्ष्मीजी की प्रसन्नता के लिए हवन यज्ञ में आहुतियां दी जाएगी। शक्तिपीठ के डॉ. संकेश छाजेड़ ने बताया कि नवरात्रि में देवी मां का दर्शन सभी मनोकामनाओं की पूर्ति का साधन है। तीर्थ धाम में एक साथ मां दुर्गा के 21 रूपों का अलौकिक दर्शन स्वर्गतुल्य बने दिव्य पंडाल में होगा। उन्होंने बताया कि यह अतिभव्य पंडाल को विगत चार माह से यहां पश्चिम बंगाल के कोलकाता से आए सत्तर मशहूर कारीगर कलाकारों द्वारा तैयार किया गया है।

 

देश-विदेश से बड़ी संख्या में कृष्णगिरी पहुंच रहे
प्रतिदिन संध्याकाल में प्रसिद्ध भजन गायक कलाकारों की प्रस्तुतियां तथा पांच दीपों से भक्तों द्वारा मां की आरती की जाएगी। 10 दिवसीय आयोजन में देश-विदेश से बड़ी संख्या में श्रद्धालु कृष्णगिरी पहुंच रहे हैं। पंजीयन के लिए श्रद्धालु मोबाइल नंबर 90513 90513 से सम्पर्क कर दस दिनों के भक्तिमय कार्यक्रम में शामिल होकर नि:शुल्क आवास एवं तीनों समय भोजन व्यवस्था का लाभ ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *