मामा के घर आई नवविवाहिता दोपहर में लगाई फांसी

0

दैनिक अवन्तिका
उज्जैन। मामा के घर बुधवार रात आई नवविवाहिता ने गुरूवार दोपहर को फांसी गला ली। उसका शव परिजनों ने फंदे पर लटका देखा तो अस्पताल लेकर पहुंचे, सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम किया। शाम को तहसीलदार परिजनों के बयान दर्ज करने अस्पताल पहुंची। आज पोस्टमार्टम कराया जायेगा।
भैरवगढ़ थाना एसआई महेन्द्रसिंह सेंधव ने बताया कि शाम को 5 बजे के लगभग सूचना मिली कि ग्राम ढाबला रहवारी से दिव्या पति दीपक परमार 22 निवासी ग्राम चंदेसरा को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे। दिव्या ने फांसी लगाई थी, जिसकी मौत हो चुकी है। अस्पताल पहुंचने पर सामने आया कि दिव्या का विवाह 2 साल पहले हुआ था, वह नवविवाहिता है। जिसके चलते तहसीदार को अवगत कराया गया। शाम को अस्पताल में तहसीलदार मैडम ने परिजनों के बयान दर्ज किये। इस दौरान सामने आया कि दिव्या अपने मामा कमल परमार के घर बुधवार रात आई थी। उसने दोपहर में फांसी लगाई है। परिजनों का कहना था कि उसका पति आॅनलाइन कम्प्यूटर की दुकान चलता है, उसके बड़े पापा के बीमार होने पर वह शहर से बाहर दवा लेने गया है। एसआई सेंधव के अनुसार शव को पोस्टमार्टम कक्ष में रखा गया है। शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जायेगा। घटना को लेकर थाना प्रभारी चंद्रिका यादव का कहना था कि मामला पारिवारिक विवाद का प्रतीत हो रहा है। जांच के बाहर ही नवविवाहिता के फांसी लगाने का कारण सामने आ पायेगा।
छात्र का शव भी फंदे पर लटका मिला
गुरूवार शाम को विजयागंज मंडी क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ा कायम से अमन पिता किशोर कुमार सोलंकी 17 वर्ष को परिजन चरक भवन लेकर पहुंचे थे। अमन की मौत होना सामने आया। पिता ने बताया कि उसने फांसी लगाई है। अस्पताल स्टॉफ ने पुलिस चौकी को सूचना दी और शव पोस्टमार्टम कक्ष में रखा। इस दौरान पिता विलाप करते रहे, साथ आये परिजनों का कहना था कि अमन कक्षा 12 वीं का छात्र था। पढ़ाई में अच्छा था, उसने ऐसा कदम क्यों उठाया पता नहीं, वह चार-पांच दिनों से गुमसुम रहने लगा था। घटना के समय परिवार काम में लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *