चुनाव के पहले कमजोर बूथों पर भाजपा के नेताओं को उतारेंगे

0

 

संगठन ने किया इशारा, हारे हुए बूथों पर वोट प्रतिशत बढ़ाने का प्रयास करेंगे

इंदौर। नगर निगम चुनाव में ढाई साल का समय बचा हुआ है, लेकिन भाजपा की की तैया तैयारियां हमेशा चुनाव के हिसाब से ही होती है।
प्रदेश संगठन ने सभी जिलों के अध्यक्षों को इशारा किया है कि वे कमजोर बूथों को जीतने की रणनीति बनाएं और जिन बूथों पर भाजपा हारती है, वहां वोट प्रतिशत बढ़ाने का प्रयास करें। इसके लिए बड़े नेताओं को जवाबदारी दी जाएगी।
पिछले दिनों हुई सदस्यता अभियान की छात्र बैठक में संगठन के प्रदेश पदाधिकारियों ने बर पड़ इस आशय के निर्देश सभी जिलों के रुचि अध्यक्षों को दिए हैं।
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष उनकी बीडी शर्मा ने कमजोर बूथों को लेकर बूथ पर योजना बनाकर काम करने को कहा है।
इंदौर में भी कई बूथ ऐसे हैं, जहां भाजपा कमी हारती रही है। इनमें मुस्लिम इलाकों के अधिकांश बूथ शामिल हैं, वहीं कई बूथ ऐसे हैं, जहां कांग्रेस का प्रभाव है और वहां भाजपा को बहुत कम वोट मिलते हैं।
ऐसे बूथों पर जाकर वहां लोगों से बात करना और पार्टी से जोडने के विभाग लिए क्षेत्र के वरिष्ठ और बड़े नेताओं की तैनाती की जाएगी, ताकि वहां भाजपा के पक्ष में माहौल अभी से ही बनाया जा सके।
नगर निगम चुनाव खेल को अभी करीब ढाई साल बचे हुए हैं और उसके पहले ही भाजपा ऐसे और बूथों को चिन्हित करने का कार्य कर रही है।
सदस्यता अभियान के अंतर्गत करने भी ऐसे बूथों पर ध्यान देने को कहा गया है। विशेषकर युवा मतदाताओं खेल को भी पार्टी से जोडने के लिए कहा जा रहा है। इसके अलावा समाज के बत्राओं विशिष्ट वर्ग के लोगों को भी भाजपा से जोडने की योजना बनाई जा रही है, ताकि उनके माध्यम से समाज में अच्छा संदेश जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *