हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा

0

मुंबई। मंगलवार सुबह एक्टर गोविंदा के पैर में गोली लग गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब हॉस्पिटल में 3 दिन डॉक्टरों की निगरानी में रहने के बाद गोविंदा डिस्चार्ज हो गए हैं। गोविंदा ने घटना वाली रात का जिक्र किया। उन्होंने कहा- मुझे विश्वास नहीं हुआ कि ये क्या हो गया। मैं एक शो के लिए कोलकाता निकल रहा था। सुबह 5 बजे का टाइम था। मैं रिवॉल्वर साफ करने लगा। गलती से ट्रिगर चल गया। मैं ऐसी अवस्था में था कि गोली सीधे मेरे पैर पर जा लगी। पैर से खून का फव्वारा बहने लगा। मैंने खुद से ही वीडियो रिकॉर्ड करके अपने डॉक्टर को भेज दिया। अब यही कहूंगा कि ऐसे मामले में सतर्कता बरतनी चाहिए। ऐसा किसी के साथ न हो, यही मनाऊंगा।
मैं मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, पुलिस प्रशासन, प्रेस और अपने सारे फैंस का धन्यवाद करता हूं। आप सभी की दुआओं की वजह से मैं ठीक होकर लौटा हूं। जहां-जहां मेरे लिए पूजा और दुआएं की गईं, मैं उन सभी का दिल से आभार व्यक्त करता हूं।

गोविंदा की पत्नी ने कहा- सर एक दम बढ़िया हैं इस दौरान गोविंदा के साथ उनका परिवार भी नजर आया। शुक्रवार सुबह उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ह्यसर एक दम बढ़िया हैं। उन्हें 12:30-1 बजे तक के बीच डिस्चार्ज किया जाएगा। मैं उन्हें लेकर आऊंगी। पैर में गोली लगने के कारण वो खड़े नहीं हो पाएंगे, लेकिन गाड़ी में बैठने के बाद में आपसे (पैपराजी) बात करवा दूंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *