तलाशी अभियान शुरू होने से पहले तालाब से बाहर आया शव -मछली पकड़ने के दौरान डूबा था, 8 घंटे चली थी सर्चिंग

0

दैनिक अवंतिका उज्जैन।
उज्जैन। घट्टिया तहसील के ग्राम भैंसाखेडी के पास तालाब में डूबे युवक का शव शनिवार सुबह मिल गया। शुक्रवार को 8 घंटे तक उसकी तलाश में सर्चिंग की गई थी। शव मिलने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है।
घट्टिया थाना एसआई शैलेन्द्रसिंह अलावा ने बताया कि ग्राम भैसाखेडी के पास सलामता तालाब में शुक्रवार सुबह पवन पिता राजेन्द्र बाथम 19 वर्ष के डूबने की खबर मिलने पर उसकी तलाश में 8 घंटे तक होमगार्ड की एसडीईआरएफ टीम ने सर्चिंग की थी। शाम 6.30 बजे तक पता नहीं चलने पर सर्चिंग को रोक दिया गया था। शनिवार सुबह फिर से तलाशी अभियान शुरू किया जाना था, उससे पहले खबर सामने आई कि पवन का शव तालाब की गहराई से ऊपर किनारे पर आ गया है। पुलिस तत्काल पहुंची और पवन की बॉडी को बाहर निकाला गया। जिसे पोस्टमार्टम के लिये शासकीय अस्पताल उज्जैन लाया गया। पवन शुक्रवार सुबह 7 बजे साथी महेश के साथ तालाब में मछली पकड़ने के लिये गया था। नाव में सवार होकर जाल डालने के दौरान नाव सहित डूबा था।
फूफा ने ठेके पर लिया है तालाब
पोस्टमार्टम के दौरान शनिवार सुबह परिजनों ने बताया कि पवन के माता-पिता का निधन हो चुका है। वह ग्राम में अपने मौसा चुन्नीलाल बाथम के साथ रहता है। फूफा ने तालाब ठेके पर ले रखा है। जहां मछली पालन का काम किया जाता है। पवन फूफा के साथ रहकर मछली पकड़ने का काम करता था। उसे ठीक से तैरना नहीं आता था। परिजनों के अनुसार पवन मूलरूप से ग्राम बनेडिया देपालपुर इंदौर का रहने वाला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *