अभिनेत्री मेधा शंकर और क्रिकेटर यश ठाकुर ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

0

ब्रह्मास्त्र उज्जैन

कालों के काल बाबा महाकाल के दरबार में आज सुबह अभिनेत्री मेधा शंकर और क्रिकेटर यश ठाकुर पहुंचे। दोनों बाबा महाकाल की दिव्य भस्म आरती में शामिल हुए। उन्होंने करीब 2 घंटे तक आरती और बाबा महाकाल के दर्शन किए और फिर भगवान का पूजन अर्चना कर आशीर्वाद लिया।
महाकालेश्वर मंदिर के सहायक प्रशासक मूलचंद जुनवाल ने बताया कि रविवार सुबह बाबा महाकाल के दरबार में प्रसिद्ध अभिनेत्री मेधा शंकर पहुंचीं, जो एक फिल्म से रातों-रात स्टार बन गईं। मेधा शंकर ने अपने अभिनय की शुरूआत ब्रिटिश मिनीसीरीज बीचम हाउस से की और उसके बाद हिंदी फिल्म “शादी स्थान” और सीरीज दिल बेकरार में सहायक भूमिकाएं निभाईं। उन्हें फिल्म 12वीं फेल से सफलता मिली। आज सुबह वह बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं, जहां उन्होंने नंदी हॉल से बैठकर भस्म आरती का दर्शन किया और फिर मीडिया को बताया कि यह उनकी पहली बार बाबा महाकाल के दर्शन हैं। बाबा महाकाल की भस्म आरती का अनुभव काफी अच्छा रहा। भस्म आरती देखने के बाद उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल का पूजन किया और वहीं माथा टेका।

इंडियन टीम में खेलूं
अभिनेत्री मेधा शंकर के साथ ही आज भारतीय क्रिकेटर यश ठाकुर भी बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे। उन्होंने बाबा महाकाल का पूजन दर्शन कर मीडिया को बताया कि वह पहली बार भस्म आरती में शामिल हुए हैं। उन्होंने बाबा महाकाल से कामना की कि वह जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम में खेलें। यश ठाकुर ने बताया कि अगर बाबा महाकाल का आशीर्वाद रहा तो वह बार-बार भस्म आरती में शामिल होना चाहेंगे। याद रहे कि यश ठाकुर एक भारतीय क्रिकेटर हैं। उन्होंने 25 फरवरी 2017 को विजय हजारे ट्रॉफी 2016-17 में विदर्भ के लिए अपनी लिस्ट ए की शुरूआत की। उन्होंने 28 नवंबर 2018 को रणजी ट्रॉफी 2018-19 में विदर्भ के लिए प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया।
21 फरवरी 2019 को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2018-19 में विदर्भ के लिए अपना ट्वेंटी 20 डेब्यू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *